पीलीभीत: बहन को था राखी का इंतजार, भाई ने रिश्ते का किया कत्ल, मर्डर मिस्ट्री सुलझाने में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1294383

पीलीभीत: बहन को था राखी का इंतजार, भाई ने रिश्ते का किया कत्ल, मर्डर मिस्ट्री सुलझाने में जुटी पुलिस

भाई-बहन के रिश्तों का त्योहार रक्षाबंधन आने वाला है. इससे कुछ दिन पहले ही पीलीभीत से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक भाई पर बहन की हत्या का सनसनीखेज आरोप लगा है.

पीलीभीत: बहन को था राखी का इंतजार, भाई ने रिश्ते का किया कत्ल, मर्डर मिस्ट्री सुलझाने में जुटी पुलिस

मोहम्मद तारिक/पीलीभीत: भाई-बहन के रिश्तों का त्योहार रक्षाबंधन आने वाला है. इससे कुछ दिन पहले ही पीलीभीत से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक भाई पर बहन की हत्या का सनसनीखेज आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि बहन के छत पर चले जाने से नाराज़ भाई ने बहन को मार पीटकर दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच पड़ताल करने में जुटी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों की तहरीर पर भाई के खिलाफ हत्या का मुकदमा लिखा गया है.

बहन के साथ पहले की मारपीट

वारदात जनपद पीलीभीत की कोतवाली क्षेत्र के गांव दियूरिया पकड़िया की है. गांव की रहने वाली विमला देवी ने आरोप लगाया है उसकी बेटी शिखा छत के ऊपर चली गई थी, तभी उसके बेटे अनिल से किसी ने कह दिया कि तेरी बहन छत पर जाती है, जवान हो गई है. अभी तक शादी नहीं हुई. यह सुनकर अनिल घर पर आया और अपनी बहन शिखा से मारपीट करने लगा. 

यह भी पढ़ें: आवारा पशुओं के साथ फरियाद लेकर ब्लॉक ऑफिस पहुंचे किसान, डीएम दफ्तर पहुंचने की तैयारी

पुलिस से शिकायत करने वाली थी बहन

आरोप है कि शिखा ने पुलिस से शिकायत करने की बात कही, जिससे अनिल डर गया और उसने दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर डाली. बताया जा रहा है कि आरोपी ने शव को फांसी के फंदे से लटका दिया. सूचना पर पुलिस फोर्स और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करने में जुटी है. बीसलपुर के सीओ प्रशांत सिंह का कहना है कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया है. वहीं बताया जा रहा है पुलिस ने मृतका के भाई अनिल को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. रिश्तों को शर्मशार करने वाली इस वारदात ने भाई-बहन के रिश्ते को कलंकित कर दिया है.

 

 

Trending news