आगरा-बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का 12 जुलाई को पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन, मंत्री नंद गोपाल नंदी ने लिया तैयारियों का जायजा
Advertisement

आगरा-बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का 12 जुलाई को पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन, मंत्री नंद गोपाल नंदी ने लिया तैयारियों का जायजा

मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा कि पिछली सरकारों ने बुंदेलखंड को पत्थर समझ कर छोड़ दिया. पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में यूपी अब एक्सप्रेस-वे प्रदेश बन चुका है. बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के लोकार्पण के बाद उत्तर प्रदेश देश का 37 फीसदी एक्सप्रेस-वे प्रदान करने वाले राज्य बन जाएगा.

आगरा-बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का 12 जुलाई को पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन, मंत्री नंद गोपाल नंदी ने लिया तैयारियों का जायजा

जितेन्द्र सोनी/जालौन: प्रधानमंत्री 12 जुलाई को जालौन आएंगे और उनके आगमन को लेकर तैयारियां जोरों शोरों पर हैं. पीएम 12 जुलाई को आगरा-बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन करने वाले हैं. इसके साथ ही यूपी को पांचवां एक्सप्रेस-वे मिल जाएगा. वहीं, अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी खुद एक्सप्रेस-वे और पीएम के आगमन की तैयारियों को लेकर हर पल की जानकारी ले रहे हैं. वहीं, यूपी सरकार के मंत्री नंद गोपाल नंदी आज जालौन पहुंचे. जहां पर उन्होंने पीएम मोदी के आगमन को लेकर जनसभा स्थल का निरीक्षण किया. इसके साथ ही अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की.

Skipping Benefits: इस एक एक्सरसाइज को करने से मिलेंगे कई फायदे, ये है Weight Loss करने का सबसे मजेदार तरीका

बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे 28 महीने में बनकर हुआ तैयार 
आपको बता दें कि 28 महीने में बनकर तैयार हुआ 296 किलोमीटर लंबा बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 जुलाई को करेंगे. इसके साथ ही बुंदेलखंड वासियों को एक्सप्रेस-वे की सौगात मिलेगी. प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर तैयारियां काफी तेज चल रही हैं. वहीं, इन्हीं तैयारियों का जायजा लेने के लिए यूपी सरकार के उद्योग विकास प्रोत्साहन व निवेश प्रोत्साहन विभाग के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी के साथ जालौन पहुंचे. 

मंत्री नंद गोपाल नंदी ने किया जनसभा स्थल का निरीक्षण
मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा कि यहां पर जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. इसके साथ ही उन्होंने पीएम की जनसभा स्थल का निरीक्षण किया और अधिकारियों को तैयारियों को लेकर जरूरी दिशा निर्देश भी दिए. साथ ही उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे मील का पत्थर साबित होगा. 

Best Tourist Place: सहेलियों के साथ जाना चाहती हैं Trip पर, तो ये Tourist Destinations आपके लिए रहेंगी शानदार

 

पिछली सरकारों ने बुंदेलखंड को पत्थर समझ कर छोड़ दियाः मंत्री नंदी
मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा कि पिछली सरकारों ने बुंदेलखंड को पत्थर समझ कर छोड़ दिया. दरअसल, बुंदेलखंड हीरा है. पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में यूपी अब एक्सप्रेस-वे प्रदेश बन चुका है. बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के लोकार्पण के बाद उत्तर प्रदेश, योगी आदित्यनाथ की सरकार में देश को 37 फीसदी एक्सप्रेस-वे प्रदान करने वाला राज्य बन जाएगा. वहीं, उन्होंने समाजवादी सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि पिछली सरकार सैफई महोत्सव कराती थी. बीजेपी सरकार वन महोत्सव करा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news