Jail Crime: जानिए क्यों पुलिस ने पुलिस को फाइबर स्टिक से पीटा, क्या खाने के पीछे हुई पिटाई?
Advertisement

Jail Crime: जानिए क्यों पुलिस ने पुलिस को फाइबर स्टिक से पीटा, क्या खाने के पीछे हुई पिटाई?

Police Crime: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिला कारागार में हुए बवाल का वीडियो वायरल हुआ है. जानिए पूरा मामला...

Jail Crime: जानिए क्यों पुलिस ने पुलिस को फाइबर स्टिक से पीटा, क्या खाने के पीछे हुई पिटाई?

सैयद हुसैन अख्तर/रायबरेली: उत्तर प्रदेश के जेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो यूपी के रायबरेली का है. जहां रायबरेली जिला कारागार में हुए बवाल का वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में पीड़ित सिपाही के लगाए गए आरोप बिलकुल सही नजर आ रहे हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जेल परिसर में पांच सिपाही उसे फॉइबर स्टिक से जानवरों की तरह पीट रहे हैं. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Khesari Lal Yadav का तीन घंटे से नम्रता मल्ला कर रही थीं इंतजार, खेसारी ने पूछा कपड़े कहां हैं यार?

जेल में खाने की क्वालिटी खराब करने का दबाव बनाया जा रहा था
आपको बता दें कि फॉइबर स्टिक से सिपाही की लगातार पिटाई की जा रही है. बेतहाशा पीटे जाने पर सिपाही अपने बचाव में हमलावर सिपाहियों में से एक पर हमला करता है. इस दौरान वह जमीन पर गिर जाता है. जमीन पर गिरने के बावजूद वह उस पर लाठी बरसाना बंद नहीं करते हैं. जानकारी के मुताबिक जेल में भंडारे ड्यूटी पर तैनात सिपाही मुकेश दुबे ने आरोप लगाया था कि उसे जेल के पांच सिपाहियों ने उसको जमकर पीटा है. मुकेश दुबे का आरोप था कि उसकी निगरानी में भंडारे के अंदर बनने वाले खाने की क्वालिटी खराब करने का दबाव बनाया जा रहा था.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

क्या कैंटीन संचालकों ने दिलवाया घटना को अंजाम
इस मामसे में सिपाही मुकेश दुबे ने जानकारी दी. मुकेश दुबे के मुताबिक दबाव बनाने वाले जेल में तैनात उच्च अधिकारियों के अर्दली हैं. इसके अलावा वह निजी कैंटीन संचालित करते हैं. मुकेश का आरोप है कि भंडारे में अच्छा खाना बनने से निजी कैंटीन की बिक्री लगातार प्रभावित हो रही थी. इसी मामले को लेकर कैंटीन संचालकों ने अपने विश्वासपात्र सिपाहियों से उनको पिटवाया है. फिलहाल, मामले की जांच की जांच की जा रही है.

Trending news