प्रयागराज: 50 रुपए की सुपारी देकर कराई थी पत्नी की हत्या, पुलिस ने पति समेत दो हत्यारों को किया गिरफ्तार
Advertisement

प्रयागराज: 50 रुपए की सुपारी देकर कराई थी पत्नी की हत्या, पुलिस ने पति समेत दो हत्यारों को किया गिरफ्तार

Prayagraj Crime News: पुलिस ने फिलहाल मृतक महिला रेशमी सोनकर की हत्या का खुलासा कर दिया है. मृतका के पति हत्या के आरोपी राजीव जुनेजा समेत तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

प्रयागराज: 50 रुपए की सुपारी देकर कराई थी पत्नी की हत्या, पुलिस ने पति समेत दो हत्यारों को किया गिरफ्तार

मो.गुफरान/प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के अतरसुइया इलाके में आठ अगस्त की रात महिला की हुई संदिग्ध मौत का खुलासा हो गया है. पुलिस के खुलासे में पता चला है कि पति ने ही महिला की हत्या 50 हजार में सुपारी देकर कराई थी. मृतक महिला के पति ने घर में ही अपने दो साथियों के साथ मिलकर महिला की रॉड से मारकर हत्या कर दी थी. हत्या के बाद शव को कार में लेकर सड़क पर फेंका गया और ऊपर से गाड़ी चढ़ा कर महिला की मौत को सड़क हादसा बताते हुए मुकदमा पंजीकृत कराया दिया था.

पचास हजार रुपए की सुपारी देकर पति ने कराई थी पत्नी की हत्या
पति के शिकायत पर पुलिस ने जब जांच पड़ताल शुरू की तो मामला चौंकाने वाला निकला. पुलिस ने जब कड़ी से कड़ी जोड़कर सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो महिला की मौत का कातिल उसका पति ही निकला. मृतक महिला के पति को हिरासत में लेकर कड़ाई से पुलिसकर्मियों ने जब पूछताछ की तो पति ने घटना को कबूला और उसने बताया कि महिला की हत्या के लिए उसने अपने दो लोगों को 50 हजार रूपए की सुपारी दी थी, जिसके एवज में 20 हजार रुपए एडवांस दिए थे. पुलिस ने फिलहाल मृतक महिला रेशमी सोनकर की हत्या का खुलासा कर दिया है और उसके पति हत्या के आरोपी राजीव जुनेजा समेत तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

Meerut Crime News: मेरठ में एक युवती का धड़ मिलने से मचा हड़कंप, सिर की तलाश में जुटी पुलिस 

पति समेत दो आरोपियों को पुलिस ने किया गरिफ्तार 
बता दें कि घटना 8 अगस्त की रात की है, जब अतरसुइया के भागवत बाग इलाके में रेशमी सोनकर नाम की महिला का सड़क पर शव मिला था. मृतक महिला के पति राजीव जुनेजा ने सड़क हादसा बताते हुए संबंधित थाने में सूचना दी थी. मुकदमा भी अज्ञात वाहन पर पंजीकृत हुआ था, लेकिन जांच पड़ताल में महिला का पति राजीव जुनेजा ही उसका कातिल निकला. फिलहाल पुलिस ने मृतक महिला के पति राजीव जुनेजा और हत्याकांड में शामिल इरशाद अहमद और फिरोज अहमद को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है. 

Bhojpuri Viral:पवन सिंह का गाना 'सानिया मिर्जा के नथुनिया' पर देसी गर्ल ने बीच सड़क पर किया धांसू डांस

 

 

Trending news