VIDEO:प्यार में धोखा खाए मोहम्मद शमी ने इस दर्द भरे बॉलीवुड गाने के साथ युवाओं को दी नसीहत
Advertisement

VIDEO:प्यार में धोखा खाए मोहम्मद शमी ने इस दर्द भरे बॉलीवुड गाने के साथ युवाओं को दी नसीहत

मोहम्मद शमी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें मोहम्मद शमी बॉलीवुड के डांसिंग स्टार गोविंदा के एक दर्द भरे गाने पर लिपसिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. 

VIDEO:प्यार में धोखा खाए मोहम्मद शमी ने इस दर्द भरे बॉलीवुड गाने के साथ युवाओं को दी नसीहत

Mohammed Shami Ka Video: भारतीय क्रिकेट टीम के घातक तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना हो गए हैं. ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से ठीक पहले मोहम्मद शमी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें मोहम्मद शमी बॉलीवुड के डांसिंग स्टार गोविंदा के एक दर्द भरे गाने पर लिपसिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. 'ओए राजू प्यार ना करियो' दर्द भरे गाने के जरिए युवाओं को प्यार नहीं करने की नसीहत देते हुए दिख रहे हैं. 

ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद किया भावुक कर देने वाला पोस्ट 
भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह टी- 20 वर्ल्ड कप से ठीक पहले चोटिल होकर टीम से बाहर हो गए थे. बुमराह की जगह मोहम्मद शमी को भारतीय टीम में शामिल किया गया है. शमी कोरोना संक्रमित होने की वजह से भारतीय क्रिकेट टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ ऑस्ट्रेलिया रवाना नहीं हो पाए थे. इसलिए शमी दो दिन पहले ही ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हुए थे. ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद शमी ने एक फोटो शेयर कर बताया कि "भगवान, मुझे यहां सुरक्षित लाने के लिए आपका शुक्रिया. मैं बहुत खुश हूं और मैं दोस्तों और परिवार के साथ रहकर खुद को भाग्यशाली समझता हूं. खासकर आपके साथ, भगवान. सभी चीजें जो आपने मुझे दी हैं, उनके लिए शुक्रिया"

अमरोहा जनपद के गांव सहसपुर अलीनगर के रहने वाले क्रिकेटर मोहम्मद शमी हसीन जहां से 2014 में शादी की थी. हसीन एक मॉडल थीं। फिर वो कोलकाता नाइट राइडर्स की एक चीयर लीडर बनीं. इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे. फिर शमी ने परिवार वालों के खिलाफ जाकर शादी की. शमी के अनुसार उन्हें काफी समय बाद पता चला कि हसीन जहां ने उनको धोखा दिया है. यह उनकी दूसरी शादी है. उनके पहले पति का नाम सैफुद्दीन है. इसके बाद धीरे-धीरे विवाद बढ़ता गया और मोहम्मद शमी हसीन जहां से खुद को अलग कर लिया. 

Trending news