सपा गठबंधन पर बोले डिप्टी सीएम- "सपा डूबता हुआ जहाज, एक-एक कर सब निकल लेंगे"
Advertisement

सपा गठबंधन पर बोले डिप्टी सीएम- "सपा डूबता हुआ जहाज, एक-एक कर सब निकल लेंगे"

सपा गठबंधन में चल रही खींचतान सभी के सामने हैं. ऐसे में सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों की तरफ से जुबानी जंग जारी है. उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम व स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक इस पर चुटकी ली और सपा जो डूबता जहाज बताया है. उन्होंने कहा,'सपा अपने बुने जाल में खुद फंस गई है.

सपा गठबंधन पर बोले डिप्टी सीएम- "सपा डूबता हुआ जहाज, एक-एक कर सब निकल लेंगे"

सैयद हुसैन अख्तर/रायबरेली: सपा गठबंधन में चल रही खींचतान सभी के सामने हैं. ऐसे में सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों की तरफ से जुबानी जंग जारी है. उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम व स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक इस पर चुटकी ली और सपा जो डूबता जहाज बताया है. उन्होंने कहा,'सपा अपने बुने जाल में खुद फंस गई है. सपा डूबता हुआ जहाज है. वहां से एक-एक कर सब निकल लेंगे. रायबरेली भाजपा जिला कार्यालय के उद्घाटन के दौरान मंत्री ने ये बातें कही.

महान दल के अध्यक्ष ने सपा पर लगाया उपेक्षा का आरोप 
दरअसल, समाजवादी पार्टी को उसके सहयोगी दलों से नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है. पहले राज्यसभा और अब विधान परिषद के चुनाव के लिए खींचतान जारी है. इसी बीच महान दल ने सपा से गठबंधन तोड़ अपना रास्ता अलग कर लिया है. महान दल के अध्यक्ष केशव देव मौर्य ने समाजवादी पार्टी पर उपेक्षा करने का आरोप लगाया है. जिसके बाद सत्ताधारी बीजेपी की तरफ से प्रतिक्रिया आ रही है.

भारत से नेपाल जाना हुआ और भी आसान, 21 जून से IRCTC चला रही खास Train

नवनिर्मित भाजपा जिला कार्यालय का हुआ लोकार्पण 
बता दें कि रायबरेली पहुंचे डिप्टी सीएम ने पहले गरीब कल्याण योजना के लाभार्थियों से संवाद किया. संवाद के बाद उन्होंने महाराजगंज रोड पर नवनिर्मित भाजपा जिला कार्यालय का वैदिक मंत्रोच्चार के बीच लोकार्पण किया. इस दौरान उन्होंने भीषण गर्मी के बावजूद कार्यक्रम में पहुंचे लोगों का धन्यवाद किया.

सपा के पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह और भाई गिरफ्तार, गैंगस्टर एक्ट के तहत दर्ज केस

योगी सरकार में कानून का राज स्थापित: मंत्री
मंत्री ने जुम्मे की नमाज के बाद हुई कानपुर की घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, "योगी सरकार में कानून का राज स्थापित है. किसी को भी अराजकता नहीं करने दी जाएगी. ऐसा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. वहीं, इस दौरान भाजपा पदाधिकारियों समेत राज्य मंत्री दिनेश शर्मा और भाजपा विधायक अशोक कोरी और अदिति सिंह भी मौजूद रहीं.

WATCH LIVE TV

Trending news