राहुल गांधी को नवरात्री में मां दुर्गा ने हिंदू धर्म के खिलाफ काम करने का दिया पुरस्कार: स्वामी प्रबोधानन्द गिरी
Advertisement

राहुल गांधी को नवरात्री में मां दुर्गा ने हिंदू धर्म के खिलाफ काम करने का दिया पुरस्कार: स्वामी प्रबोधानन्द गिरी

हिंदू रक्षा सेना एवं सनातन धर्म महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं महामंडलेश्वर स्वामी प्रबोधानन्द गिरी महाराज ने मथुरा संस्कृति विश्वविद्यालय परिसर मे नमाज पढ़ने पर कड़ी निंदा की. उन्होंने कहा कि जिहादी गैंग का शैक्षिक संस्थाओं में जिहादी एजेंडा चलाने का कार्यक्रम है.

राहुल गांधी को नवरात्री में मां दुर्गा ने हिंदू धर्म के खिलाफ काम करने का दिया पुरस्कार: स्वामी प्रबोधानन्द गिरी

लखनऊ: हिंदू रक्षा सेना एवं सनातन धर्म महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं महामंडलेश्वर स्वामी प्रबोधानन्द गिरी महाराज ने मथुरा संस्कृति विश्वविद्यालय परिसर मे नमाज पढ़ने पर कड़ी निंदा की. उन्होंने कहा कि जिहादी गैंग का शैक्षिक संस्थाओं में जिहादी एजेंडा चलाने का कार्यक्रम है. वहीं, ऐसे नमाज पढ़ने को महामंडलेश्वर ने अपराध और राष्ट्रद्रोही अपराध बताया है. यूपी सरकार से वीसी सचिन गुप्ता सहित छात्रों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की है. उन्होंने कहा कि इनकी जांच होनी चाहिए. लगता है देश द्रोही और आतंकवादियों से इनके गहरे संबंध हैं. इसके संबंध पाकिस्तान और आईएसआईएस से भी हो सकते हैं. जांच कराकर इन इन छात्रों की विश्वविद्यालय से तत्काल बर्खास्त करना चाहिए.

इस दौरान महामंडलेश्वर स्वामी प्रबोधानन्द गिरी महाराज ने राहुल गांधी को कोर्ट द्वारा 2 साल की सजा एवं संसद की सदस्यता रद्द होने के निर्णय को सही बताया. उन्होंने कहा कि नवरात्री का समय आने पर विश्व में सनातन धर्म के खिलाफ काम करने वालो के लिए सबक है. उन्होंने कहा कि मां दुर्गा ने नवरात्री के पावन पर्व पर राहुल गांधी को हिंदू धर्म के खिलाफ काम करने का पुरस्कार दिया है. बहुत दिन दूर नहीं है, जब सनातन धर्म का अपमान करने पर लोग प्रकृति और स्वयं भगवान भी सहन नहीं करेंगे. सनातन धर्म आदि और अनंत काल तक रहने वाला सनातन धर्म है. वहीं, कोर्ट का आभार व्यक्त करते हुए फैसले को सरहानीय कदम बताया है. उन्होनें ऐसे व्यक्ति को सजा सुनाई है, जो केवल हिंदू धर्म के खिलाफ काम करता है.

आपको बता दें कि मथुरा संस्कृति विश्वविद्यालय का समाचार आ रहा है कि कश्मीर के जिहादी छात्रों ने विश्वविद्यालय परिसर में नमाज पढ़ी. ये केवल नमाज पढ़ने का विषय नहीं है. ये जिहादी गैंग का शैक्षिक संस्थाओं में जिहादी एजेंडा चलाने का कार्यक्रम है. हिंदू रक्षा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष होने के नाते मैं इसकी घोर निंदा करता हूं. वास्तव में ये संगीन अपराध है, ये राष्ट्रद्रोही अपराध ह. उत्तर प्रदेश सरकार को इसपर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए. वीसी सचिन गुप्ता के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए.

वीसी को लेकर उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय परिसर में एक जिहादी गतिविधि करने वाले लोग सक्रिय हैं और वीसी सोया हुआ है. ये दुर्भाग्यपूर्ण है. वीसी अगर ये कहता है कि हमारी जानकारी मे नहीं है, जबकि ये वीडियो वायरल हो रहा है. वास्तव में उनकी पूरी जांच होनी चाहिए. लगता है कहीं देश द्रोही आतंकवादीयों से इनके गहरे संबंध है. पाकिस्तान से हो सकते है, आईएसआईएस से हो सकते है. इन छात्रों की गंभीरता से जांच करके और विश्वविद्यालय से तत्काल बर्खास्त कर बाहर करना चाहिए.

दरअसल, राहुल गांधी को न्यायलय द्वारा मानहानि के केस में 2 साल की सजा सुनाई है, जिसकी वजह से उनकी संसद की सदस्यता भी चली गई है. इसके बाद से लगातार  विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. वहीं, हिंदू रक्षा सेना एवं सनातन धर्म महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं महामंडलेश्वर स्वामी प्रबोधानन्द गिरी जी महाराज ने इसको नवरात्री मे राहुल गांधी को दुर्गा माता द्वारा दी गई सजा बताया है.

Trending news