Raju Srivastav: मशहूर कमेडियन की हालत नाजुक, वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं राजू श्रीवास्तव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1297819

Raju Srivastav: मशहूर कमेडियन की हालत नाजुक, वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं राजू श्रीवास्तव

फेमस कमेडियन राजू श्रीवास्तव को बीते दिन हार्ट अटैक आया था. आज खबर आ रही है कि उनकी हालत बेहद नाजुक है. बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव AIIMS में वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं. डॉक्टरों के मुताबिक़, एंजियोग्राफ़ी में एक बड़े हिस्से में 100% ब्लॉक मिला.

Raju Srivastav: मशहूर कमेडियन की हालत नाजुक, वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं राजू श्रीवास्तव

Raju Srivastav Health Critical: फेमस कमेडियन राजू श्रीवास्तव को बीते दिन हार्ट अटैक आया था. आज खबर आ रही है कि उनकी हालत बेहद नाजुक है. बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव AIIMS में वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं. डॉक्टरों के मुताबिक़, एंजियोग्राफ़ी में एक बड़े हिस्से में 100% ब्लॉक मिला. कल जिम में ट्रेड मिल पर दौड़ते हुए हार्ट अटैक आ गया था. AIIMS में सबसे पहले उन्हें एमरजेंसी मेडिसिन डिपार्टमेंट में रखा गया था. बाद मे CCU (Cardiac care unit) में रखा गया. 

यह भी पढ़ें: LIVE: उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड समाचार: कमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, AIIMS में हैं भर्ती

जिम में कसरत के दौरान गिर गए थे राजू
उत्तर प्रदेश फ़िल्म विकास परिषद के चेयरमैन, 58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव कुछ बड़े नेताओं से मिलने दिल्ली आए थे और 10 अगस्त की सुबह जिम में वर्कआउट कर रहे थे. तभी अचानक उनके सीने में दर्द हुआ और वह गिर पड़े. फिल्हाल, डॉक्टर्स का कहना है कि राजू श्रीवास्तव की हालत काफी नाजुक है. 

राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर बनी हुई है
वहीं, एम्स के सूत्रों की मानें तो राजू को इमरजेंसी मेडिकल डिपार्टमेंट के डॉक्टरों की एक टीम ने रिकवर किया था. फिर, उन्हें कार्डयक केयर यूनिट में एडमिट किया गया है. अभी भी उनकी हालत गंभीर बनी हुई है और डॉक्टर्स उन्हें वापस स्वस्थ करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं.

सालों से लोगों को बेइंतहा हंसा रहे हैं राजू
राजू श्रीवास्तव का जन्म उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुआ था. सभी जानते हैं कि राजू श्रीवास्तव छोटे पर्दे पर 'गजोधर भइया' के नाम से बहुत फेमस हैं. राजू अपने मजेदार जोक्स से सालों से लोगों को हंसाते आ रहे हैं. उनकी कॉमिक टाइमिंग को लेकर दुनिया भर में उनकी खूब सराहना हुई है. उन्हें यूं ही कॉमेडी किंग नहीं कहा जाता. दुनिया ने पहली बार राजू श्रीवास्तव को टीवी प्रोग्राम ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में देखा था. उनके चुटकुलों पर लोग पेट पकड़ कर हंसते हैं. यही वजह थी कि इस शो में ‘द किंग ऑफ कॉमेडी’ का टाइटल भी राजू को ही मिला था. 

Rashifal : जानिए क्या कहते हैं 11 अगस्त को आपके ग्रह-नक्षत्र, कैसा रहेगा आपका दिन, किस राशि के जातकों को रहना है आज सावधान...

Trending news