Rapido Driver: महिला को बाइक के पीछे बैठाकर, रैपिडो ड्राइवर ने की गंदी हरकत, व्हाट्सएप पर भेजा "I Love You"
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1792001

Rapido Driver: महिला को बाइक के पीछे बैठाकर, रैपिडो ड्राइवर ने की गंदी हरकत, व्हाट्सएप पर भेजा "I Love You"

मणिपुर में महिला के साथ हुई बर्बरता को लेकर हर जगह भारी बवाल मचा हुआ है. शहर से लेकर गांव तक इस घिनौनी हरकत को लेकर विरोध प्रदर्शन किये जा रहे हैं. इस घटना को लेकर कर्नाटक के बेंगलुरु में भी एक विरोध प्रदर्शन आयोजित किया गया था.

Rapido Driver Masturabates

UP News: मणिपुर में महिला के साथ हुई बर्बरता को लेकर हर जगह भारी बवाल मचा हुआ है. शहर से लेकर गांव तक इस घिनौनी हरकत को लेकर विरोध प्रदर्शन किये जा रहे हैं. इस घटना को लेकर कर्नाटक के बेंगलुरु में भी एक विरोध प्रदर्शन आयोजित किया गया था. इस प्रदर्शन में अपना विरोध जताने के लिए तमाम लोगों ने हस्सा लिया. इसी में के महिला भी शामिल हुई थी, जो प्रदर्शन ख़त्म होने के बाद अपने घर जा रही थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घर जाने के लिए महिला ने रैपिडो बाइक (Rapido Bike) बुक की. महिला ने यह आरोप लगाया है कि बाइक के ड्राईवर ने उनका यौन उत्पीडन किया है. पीड़ित महिला ने मामले को लेकर ट्विटर पर अपने साथ हुई गंदे काम की जानकारी दी. इस मामले को संज्ञान में लेकर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. 

महिला को किया कॉल
पीड़ित महिला ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि घर जाने के लिए उसने रैपिडो बाइक (Rapido Bike) बुक की. इसके बाद लोकेशन पर आने के बाद वह उसके साथ बैठ गई. कुछ दूर जाकर आरोपी रैपिडो ड्राइवर मास्टरबेट करने लगा. इसके बाद राइड खत्म होने के बाद आरोपी ने उसके व्हाट्सएप पर आई लव यू का मैसेज भेजा, जब महिला ने उसे ब्लॉक कर दिया, तो उसके बाद ड्राइवर महिला का बार बार फोन करके परेशान करने लगा. इसके बाद महिला ने इस मामले को ट्वीट कर जानकारी दी. महिला ने ट्वीटर पर लिखा. ''आज, मैं टाउन हॉल बेंगलुरु में मणिपुर हिंसा विरोध प्रदर्शन के लिए गई और रैपिडो बाइक ऐप पर एक सवारी बुक की. मैं घर वापस जाने के लिए ऑटो लेने की कोशिश कर रही थी. हालांकि, कई बार ऑटो कैंसिलेशन के कारण मुझे इसके बजाय एक बाइक का ऑप्शन चुनना पड़ा.''

जांच में जुटी पुलिस 
पीड़ित महिला ने ट्वीट कर जानकारी दी कि राइड के दौरान, ड्राइवर उसे सुदूर इलाके में लेकर पहुंचा, जहां आसपास कोई और गाडी या लोग नहीं थे. इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात यह थी कि ड्राइवर एक हाथ से बाइक चलाने लगा और बाइक चलाते समय हस्तमैथुन करने लगा (Masturbating while riding the bike). अपनी सुरक्षा के डर से, मैं पूरी घटना के दौरान चुप रही.'' ''मैंने अपने घर की लोकेशन को गुप्त रखने के लिए उसे डेस्टिनेशन 300 मीटर पहले छोड़ने के लिए कहा. इसके बाद जब राइड खत्म हो गई, तो ड्राइवर ने उसे लगातार व्हाट्सएप पर कॉल करना और मैसेज करना शुरू कर दिया. इसके बाद तंग आकर महिला ने उसका नंबर ब्लाक कर दिया. 

WATCH: 24 से 30 जुलाई का साप्ताहिक राशिफल, मेष-मिथुन और कर्क राशि की बल्ले-बल्ले, ये दो राशि वाले रहें सावधान

Trending news