Basti News: दीपावली मनाने गांव जा रहा था परिवार, सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1408525

Basti News: दीपावली मनाने गांव जा रहा था परिवार, सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

UP News: बस्ती में तेज रफ्तार के चलते सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई. जानिए पूरा मामला...

Basti News: दीपावली मनाने गांव जा रहा था परिवार, सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

राघवेंद्र सिंह/बस्ती: उत्तर प्रदेश में रफ्तार का कहर देखने को मिला. बस्ती में तेज रफ्तार के चलते सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई. मृतक की पहचान विनोद कुमार के रूप में हुई है, जो लखनऊ में एई के पद पर तैनात हैं. विनोद अपने परिवार के साथ दीपावली मनाने गांव जा रहे थे. तभी हाईवे पर खड़ी कंटेनर में पीछे से कार की जोरदार टक्कर हो गई. जानकारी के मुताबिक सभी लखनऊ से संतकबीर नगर के ढोढ़ई गांव जा रहे थे. ये हादसा मुंदेरवा थाना के खझौला एनएच 28 पर हुआ.

लखनऊ जलनिगम के एई समेत 5 लोगों की सड़क हादसे में हुई मौत
आपको बता दें कि दीपावली की छुट्टी लेकर आज विनोद अपने परिवार के साथ लखनऊ से संतकबीर नगर के धोड़ई गांव अपने घर दीपावली मनाने जा रहे थे. आज सुबह से ही अयोध्या से आने-जाने वाले भारी वाहनों का आवागमन बंद था. वहीं, बस्ती की सड़को पर जगह-जगह भारी वाहन खड़े थे. तेज रप्तार विनोद की कार सामने खड़ा कंटेनर नहीं देख पाई, जिसके बाद कार कंटेनर में पीछे की तरफ से जा घुसी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. वहीं, लखनऊ जलनिगम में एई के पद पर तैनात विनोद कुमार, उनकी पत्नी नीलम, मां सरस्वती देवी, बेटा यथार्थ गौतम, बेटी श्रेया की हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. 

मामले में एसपी बस्ती ने दी जानकारी
इस मामले में एसपी आशीष श्रीवास्तव ने जानकारी दी. उन्होंने बताया की खझौला में कार हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है. हाईवे पर खड़ी कंटेनर में कार फंस गई थी. जिसे क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया है. मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है. आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

हाईवे पर खड़े ट्रक और कंटेनर की चपेट में आने से हो सकते हैं हादसे 
आपको बता दें हाईवे पर बेतरतीब ट्रक और कंटेनर के खड़े होने से आए दिन हादसा होता है, जिससे हर साल बड़े पैमाने पर लोगों की जान जाती है. इन हादसों के बाद एआरटीओ विभाग जागता है. खाना पूर्ति होती है उसके बाद फिर से वही पुराना खेल शुरु हो जाता है. जानकारी के मुताबिक आने वाले दिनों में सर्दियों और कोहरे से स्थिती और खराब हो सकती है. इन दिनों में अगर आरटीओ विभाग नहीं जागा तो हाईवे पर खड़े होने वाले ट्रक और कंटेनर की चपेट में आने से और भी हादसे हो सकते हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news