Bhadohi: टायर फटने से डिवाइडर से जा टकराई कार, 10 दर्शनार्थी गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1451068

Bhadohi: टायर फटने से डिवाइडर से जा टकराई कार, 10 दर्शनार्थी गंभीर रूप से घायल

Road Bhadohi: भदोही जनपद में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 19 पर टायर फटने कार हादसे का शिकार हो गई. हादसे में कार सवार 10 दर्शनार्थी गंभीर रूप से घायल हो गए.

Bhadohi: टायर फटने से डिवाइडर से जा टकराई कार, 10 दर्शनार्थी गंभीर रूप से घायल

भदोही: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के भदोही (Bhadohi) में रफ्तार का कहर देखने को मिला. तेज रफ्तार चार पहिया वाहन भदोही राष्ट्रीय राजमार्ग पर दुर्घटना का शिकार हो गया. खास बात यह है कि चार पहिया वाहन में दर्शनार्थी मौजूद थे. हालांकि, उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है, लेकिन इस भीषण हादसे में किसी की मौत नहीं हुई. वहीं, इस घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं. बता दें कि घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. लोग कह रहे हैं, ''जाको राखे साइयां मार सके न कोय''. आइए विस्तार से बताते हैं पूरा मामला. 

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 19 पर टायर फटने हादसे का शिकार हुई कार 
दरअसल, भदोही जनपद में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 19 पर टायर फटने कार हादसे का शिकार हो गई. जायलो कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकरा. ये टक्कर काफी जोरदार थी, क्योंकि उस समय कार की स्पीड काफी ज्यादा थी. इस हादसे में गाड़ी में सवार 10 दर्शनार्थी बुरी तरह घायल हो गए. आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए भदोही जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस की जांच में यह बात सामने आई कि सभी दर्शनार्थी प्रतापगढ़ से विंध्याचल दर्शन करने जा रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हुआ.

जिला अस्पताल में घायलों का चल रहा इलाज
आपको बता दें कि ये घटना गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे 19 की है. जहां दर्शनार्थियों से भरी जायलो गाड़ी बहुत तेज रफ्तार से आ रही थी. इसी दौरान गाड़ी का टायर फट गया, जिससे अनियंत्रित होकर गाड़ी डिवाइडर से जा भिड़ी. गाड़ी में सवार 10 दर्शनार्थी घायल हुए हैं, जिनको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. जहां से चिकित्सकों ने घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया है. फिलहाल, जिला अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.

WATCH LIVE TV

Trending news