हरदोई में रोडवेज बस ने कांवड़ियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली में मारी टक्कर,1 की मौत ,9 घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1281469

हरदोई में रोडवेज बस ने कांवड़ियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली में मारी टक्कर,1 की मौत ,9 घायल

Accident in Hardoi: हरदोई से कावड़ियां जल लेने के लिए फर्रूखाबाद जा रहे थे. इस दौरान रोडवेज बस फर्रूखाबाद से शाहाबाद की ओर आ रही थी. शाहाबाद-पाली मार्ग पर ग्राम गहोरा के निकट रोडवेज और ट्रैक्टर-ट्राली की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. 

हरदोई में रोडवेज बस ने कांवड़ियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली में मारी टक्कर,1 की मौत ,9 घायल

आशीष द्विवेदी /हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में कोतवाली शाहाबाद क्षेत्र में पाली मार्ग पर ग्राम गहोरा के निकट रोडवेज बस ने कांवड़ियों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली में टक्कर मार दी. हादसे में ट्राली पर सवार एक कांवड़िया की मौत हो गई और 5 कांवड़ियों समेत नौ लोग घायल हो गए. घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी भिजवाया गया, जहां से तीन लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

फर्रूखाबाद के घटियाघाट पर गंगाजल लेने के लिए लेने जा रहे थे
कोतवाली शाहाबाद के ग्राम नगला लोथू के कांवड़ियां फर्रूखाबाद के घटियाघाट पर गंगाजल लेने के लिए ट्रैक्टर-ट्राली से जा रहे थे. रोडवेज बस फर्रूखाबाद से शाहाबाद की ओर आ रही थी. शाहाबाद-पाली मार्ग पर ग्राम गहोरा के निकट रोडवेज और ट्रैक्टर-ट्राली की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. हादसे में ट्रैक्टर-ट्राली पर सवार नगला लोथू के अंकित गुप्ता, प्रदीप कुमार, अर्जुन, विजय कुमार, शेखर घायल हो गए.वहीं हादसे के बाद रोडवेज बस पेड़ से टकराते हुए खाई में घुस गई, जिसमें बस पर सवार फर्रूखाबाद के सरसेरा के दस वर्षीय सन्नी, कादरीगेट के ब्रजेश, लोनार क्षेत्र के ग्राम नकटोरा के राजन और लखीमपुर के थाना पसिगवां के धनवीर घायल हो गए

हरियाली तीज 2022: फिरोजाबाद की हरी चूड़ियों की बढ़ी डिमांड, इस बार ऐसे Bangles की हो रही मांग

अंकित नाम के कावड़िया की मौत 
हादसे की जानकारी होते ही मौके पर भारी संख्या में लोग एकत्रित हो गए और घायलों को बस से बाहर निकालें. इसके बाद पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी.पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी भिजवाया, जहां पर चिकित्सक ने कांवड़िया अंकित को मृत घोषित कर दिया. घायल प्रदीप कुमार, शेखर और सन्नी की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल भेज दिया. हादसे की जानकारी पर एसडीएम धीरेंद्र श्रीवास्तव, सीओ हेमंत उपाध्याय और तहसीलदार ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली.

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news