अलीगढ़: रूबी आसिफ खान ने विधि विधान से घर में किया कन्या पूजन, भोजन के बाद दिया गिफ्ट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1379779

अलीगढ़: रूबी आसिफ खान ने विधि विधान से घर में किया कन्या पूजन, भोजन के बाद दिया गिफ्ट

Aligarh News: रूबी आसिफ खान ने बताया कि मां भगवती की हमने मूर्ति की स्थापना की थी. नवदुर्गा में हमने आज नौ कन्या खिलाई है. 

अलीगढ़: रूबी आसिफ खान ने विधि विधान से घर में किया कन्या पूजन, भोजन के बाद दिया गिफ्ट

अलीगढ़: गणेश चतुर्थी पर गणेश मूर्ति अपने घर में स्थापित करने वाली रुबि आसिफ खान ने नवरात्र में मां दुर्गा की प्रतिमा भी अपने घर पर स्थापित की थी. । रूबी ने पूरे नवरात्र व्रत रखा था. नवमी के दिन रूबी आसिफ खान ने अपने घर में पूरे विधि विधान से कन्या लांगुरा को भोज कराया. रूबी और उसके पति आसिफ खान ने कन्याओं के परात में पैर धोए और रूमाल से पोंछ कर उनके चुनरी बांधी. उस के बाद उनको भोजन कराया. साथ ही उनको गिफ्ट देकर विदा किया. रूबी आसिफ खान अपने घर में रखे दुर्गा प्रतिमा को कल नरोरा में विसर्जन कराने जाएंगी. 

रूबी आसिफ खान ने कराया कन्या भोज 
रूबी आसिफ खान ने बताया कि मां भगवती की हमने मूर्ति की स्थापना की थी. नवदुर्गा में हमने आज नौ कन्या खिलाई है. जिसमें 6 कन्या थी और तीन लांगुर थे और पूजा की थी और उनको जो भी बच्चों को सामान खान पीने का वह दिया था. इन्ही सब चीजों के चलते फतवे जारी हो चुके हैं. मुस्लिम समाज के लोग दुश्मन बन चुके हैं. कभी भी कुछ कर सकते हैं. पोस्टर लगवा दिए हैं. पहले गणेश जी की मूर्ति स्थापना की थी उसमें धमकी दिए थे. आगे कुछ भी कुछ भी हो सकता है. 

रूबी के पति आसिफ खान ने बताया कि नवरात्रि के पावन पर्व के उपलक्ष में मां भगवती की स्थापना अपने घर पर ही की थी. आज नवमी है आज कन्या पूजन का आयोजन किया गया है जिसमें कन्याओं को भोजन भी कराया गया है. 6 कन्या पूजी गई हैं. तीन लांगुर थे. दक्षिणा भी दी गई है. उनको भोजन भी कराया गया है.  इसी आयोजन में हमें और हमारी पत्नी को पूरे परिवार को बहुत धमकियां मिली. फतवे मिले. हमारे घर पर पोस्टर लगा दिए गए. मोहल्ले में पोस्टर लगा दिए गए कि रूबी आसिफ खान काफिर बन गई है. परिवार सहित जिंदा जला दो. इस्लाम से खारिज कर दो. नारे तकबीर अल्लाह हूं अकबर लिखा था. लेकिन हम पीछे नहीं हटे. अब हम इसी खौफ से जीना पड़ रहा है. इसमें प्रशासन ने एक कॉन्स्टेबल सुबह और दो रात में दे रखे हैं. 

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव के "लाल घाघरा" गाने का CUTE गर्ल पर चढ़ा ऐसा खुमार, डांस का दीवाना हुआ इंटरनेट!

 

Trending news