Lakhimpur Kheri : मंदिर में नमाज पढ़ने के आरोप पर बवाल, पुलिस ने शुरू की जांच
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1636770

Lakhimpur Kheri : मंदिर में नमाज पढ़ने के आरोप पर बवाल, पुलिस ने शुरू की जांच

लखीमपुर खीरी में एक मंदिर में नमाज पढ़ने के आरोपों के बीच जमकर बवाल हुआ. हालांकि पुलिस ने अपनी सक्रियता से किसी तरह मामले को शांत कराया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है.

Lakhimpur Kheri : मंदिर में नमाज पढ़ने के आरोप पर बवाल, पुलिस ने शुरू की जांच

दिलीप मिश्रा/लखीमपुर खीरी : लखीमपुर खीरी के पलिया इलाके में स्थित एक मंदिर में एक महिला द्वारा मंदिर में नमाज पढ़ने का मामला सामने आया है. मामला संज्ञान में आने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को हिरासत में लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. पूरे प्रकरण को पुलिस अधीक्षक ने गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच के लिए क्षेत्राधिकारी पलिया को नामित किया है. मंदिर में नमाज के बाद पकड़े जाने पर महिला द्वारा की जा रही अभद्रता का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक महिला लोगों से झगड़ते हुए नजर आ रही है.  

यह भी पढ़ेंसीतापुर के सिपाही से नाइजीरिया के बदमाशों ने की ठगी, नोएडा में रहकर करते थे साइबर क्राइम

वहीं मंदिर में नमाज पढ़ने की जानकारी जैसे ही लोगों को ही वैसे लोग वहां इकट्ठा हो गए और मंदिर में नमाज का विरोध करने लगे. मामले में पुलिस अधीक्षक गणेश प्रसाद साह ने बताया है कि मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक से कराई जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. सवाल ये है कि महिला ने किसी असमाजिक तत्व के इशारे में ऐसा किया है या जानबूझकर. फिलहला पुलिस ने मंदिर के पास गश्त बढ़ा दी है. पिछले हफ्ते ही नोएडा के सुपरेटक इकोविलेज 2 में नमाज पढ़ने को लेकर दो संप्रदाय के लोगों के बीच विवाद हो गया, जिसके बाद वहां पुलिस की तैनाती की गई थी. वहां उस सोसाइटी के बाहर के लोग जिस तरह नमाज पढ़ने आया करते थे, उस पर स्थानीय लोगों को आपत्ति थी. सवाल है क्या ये किसी सोची-समझी साजिश का हिस्सा है. पुलिस को इस एंगल से भी मामले की पड़ताल करनी होगी.

Watch:पिता पर दर्ज हुआ गैंगरेप केस तो बेटी ने थाने के सामने काट लिया अपना गला

Trending news