Chandra Shekhar: भीम आर्मी नेता चंद्र शेखर पर हमले का मास्टरमाइंड कौन, कार के बाद हमलावरों के करीब पहुंची पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1758815

Chandra Shekhar: भीम आर्मी नेता चंद्र शेखर पर हमले का मास्टरमाइंड कौन, कार के बाद हमलावरों के करीब पहुंची पुलिस

Saharanpur News: भीम आर्मी नेता चंद्र शेखर आजाद पर हमला करने वालों की पहचान पुलिस ने कर ली है. सहारनपुर पुलिस का दावा है कि वो हमलावरों को गिरफ्तार करने के करीब है.

 

Chandra Shekhar

Chandra Shekhar: भीम आर्मी नेता चंद्रशेखर पर हमले के आरोपियों को गिरफ्तार करने के बेहद करीब पहुंच गई है. सहारनपुर पुलिस ने ये दावा किया है.एसएसपी का दावा है कि सुबह तक मामला खुल जाएगा.सहारनपुर के एसएसपी ने ज़ी न्यूज़ से फोन पर बातचीत में बताया कि अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. गाड़ी की बरामदगी हो गई है. आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर वो सब कुछ वेरिफाई करने के बाद सुबह बताएंगे. पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में ज़रूर लिया है.

सहारनपुर के एसएसपी ने ज़ी न्यूज़ से फोन पर बातचीत में बताया कि अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी, गाड़ी की बरामदगी और आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर वो सब कुछ वेरिफाई करने के बाद सुबह बताएंगे। पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में ज़रूर लिया है.

Eid al-Adha 2023: बकरीद पर यूपी में अलग नजारा, कहीं नहीं हुई सड़क पर खुले में नमाज

 

गौरतलब है कि सहारनपुर के देवबंद में बुधवार को आजाद समाज पार्टी कांशीराम के प्रमुख चंद्र शेखर पर हमला किया गया था. हमलावरों ने उनकी कार पर चार गोलियां बरसाईं थीं. हालांकि किस्मत से उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं पहुंची. एक गोली उनके पेट को छूकर निकल गई. इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया था. पुलिस ने तुरंत ही इसकी छानबीन शुरू कर दी थी. शुरुआती जांच में ही पता चला था कि हमलावर हरियाणा नंबर की प्लेट वाली कार से आए थे. लेकिन उनका मकसद क्या था और किसके इशारे पर उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया, इसका अभी कुछ पता नहीं चला है. 

UP के स्वास्थ्य विभाग में ताबड़तोड़ तबादले,एक साथ 18 अधिकारियों के बदले कार्यक्षेत्र

 

सपा प्रमुख अखिलेश यादव, बसपा सुप्रीमो मायावती समेत तमाम अन्य विपक्षी दलों के नेताओं ने इस हमले को लेकर योगी सरकार को घेरा है. पुलिस प्रशासन की कोशिश है कि इस मामले का जल्द से जल्द खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए. इससे पहले भी अतीक अहमद, अशरफ के प्रयागराज में मेडिकल कराते वक्त हुई हत्या, लखनऊ कोर्ट में हुईं संजीव जीवा की हत्या जैसे कुछ मामलों को लेकर सरकार को विपक्ष ने घेरा है. हालांकि ज्यादातर मामलों में सरकार ने कार्रवाई कर हमलावरों को दबोचने में कामयाबी पाई है. 

WATCH: टमाटर के दाम सुन लोगों के चेहरे हो रहे लाल, जानें क्यों अचानक बढ़ जाते हैं सब्जियों के दाम

 

 

Trending news