देश न तो फतवे से चलने वाला है और ना कोई अनाप-शनाप बात कह देने से चलने वाला है-साक्षी महाराज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1215563

देश न तो फतवे से चलने वाला है और ना कोई अनाप-शनाप बात कह देने से चलने वाला है-साक्षी महाराज

उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि लोकसभा और विधानसभा में अगर कोई असंसदीय भाषा का,चाहे बड़ा कोई मंत्री हो या कोई और उपयोग करता है तो उसे खेद प्रकट करना पड़ता है.....

File photo

आशीष/हरिद्वार: भारतीय जनता पार्टी के सांसद फायर ब्रांड नेता साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) शुक्रवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने उन्नाव (Unnao) पहुंचे. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए भाजपा की निष्काषित प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur sharma) और ओवैसी आदि के खिलाफ दिल्ली में हुई कार्रवाई पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की. साक्षी महाराज ने कहा कि कानून किसी को भी हाथ में लेने का अधिकार नहीं है. 

IMA POP: भारतीय सैन्य अकादमी की पासिंग आउट परेड शुरू, देश को आज मिलेंगे 288 युवा अफसर, ट्रैफिक प्लान जारी, देखकर ही निकलें घर से बाहर

सभी को अपनी बात कहने का अधिकार
देश न तो फतवे से चलने वाला है और ना साक्षी महाराज कोई अनाप-शनाप बात कह देने से चलने वाला है.  देश मैं बाबा साहेब अंबेडकर का संविधान है जिसके तहत अपनी बात कहने का अधिकार सभी को है. साक्षी महाराज ने कहा कि गाली गलौज के लिए या फिर असंसदीय भाषा के लिए कहीं कोई स्थान नहीं है. उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि लोकसभा और विधानसभा में अगर कोई असंसदीय भाषा का,चाहे बड़ा कोई मंत्री हो या कोई और उपयोग करता है तो उसे खेद प्रकट करना पड़ता है.

हमें बीजेपी के नीतिगत निर्णय पर चलना है
वहीं भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा के खिलाफ मुस्लिम देशों के दबाव में कार्रवाई किए जाने के लग रहे आरोपों पर साक्षी महाराज ने कहा, आज सौभाग्य है कि मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं जो सारे विश्व पर भारी हैं.  मोदी किसी के दबाव में आएंगे यह सोचा भी नहीं जा सकता. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी के जो नीतिगत निर्णय हैं उन पर चलना भी है और उन पर चलाना भी है. हम इसी का प्रयास करते हैं और इसी के तहत ही नूपुर शर्मा को भारतीय जनता पार्टी से निष्कासित किया गया है.

कानपुर हिंसा को लेकर कही ये बात
वहीं कानपुर में हुई घटना को लेकर साक्षी महाराज का कहना है कि कानपुर (Kanpur) की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है और सुनियोजित थी.  कुछ अलगाववादियों ने षड्यंत्रपूर्वक कानपुर को आग में झोंकने का काम किया है. साक्षी महाराज ने कहा कि मैं धन्यवाद करना चाहूंगा योगी और पुलिस का कि उन्होंने समय रहते इस सारे प्रकरण को संभाल लिया. अब बाबाजी का बुलडोजर चल रहा है. जिन लोगों ने अपराध किया उनके खिलाफ कार्रवाई हो रही है.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 11 जून के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

 

Trending news