Sakshi Murder Case : साक्षी मर्डर केस में नया मोड़, साहिल ने हत्या की नई कहानी दिल्ली पुलिस को सुनाई
Advertisement

Sakshi Murder Case : साक्षी मर्डर केस में नया मोड़, साहिल ने हत्या की नई कहानी दिल्ली पुलिस को सुनाई

Sakshi Murder Case : दिल्ली के शाहबाद डेयरी एरिया में हुए साक्षी मर्डर केस में नया मोड़ आ गया है. साहिल ने हत्या की नई कहानी दिल्ली पुलिस को सुनाई है. दिल्ली पुलिस दो दिन की हिरासत में उसे लेकर पूछताछ करने वाली है. 

Delhi Sakshi Murder Case

Sakshi Murder Case : दिल्ली के साक्षी मर्डर केस में आरोपी साहिल से पूछताछ में बड़ा खुलासा हुआ है. दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आरोपी साहिल पूछताछ में कई नई-नई बातें बता रहा है और अपना बयान भी बदल रहा है.आरोपी ने बताया कि मृतका की हाल में ही झबरू नाम के एक लड़के से दोस्ती हुई थी. झबरू दबंग लड़का है. झबरू ने साक्षी को नसीहत दी थी कि उसे साहिल से दूर हो जाना चाहिए.इसको लेकर साहिल बहुत ज्यादा गुस्सा था. उसे लगने लगा था कि कंही झबरू उस पर हावी न हो जाए. लिहाज़ा उसने सोचा कि क्यों न साक्षी को ही रास्ते से हटा दिया जाए.

हालांकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उसके बयानों की तस्दीक की जा रही है कि आरोपी सही बोल रहा है या झूठ. दो दिन की पुलिस रिमांड मिलने के बाद पुलिस इस मामले की सभी कड़ियां जोड़ने की कवायद करेगी. इससे पहले एक प्रवीण नाम के लड़के नाम इस कहानी में सामने आया था. कहा जा रहा था कि प्रवीण से साक्षी की बढ़ती नजदीकियों के कारण साहिल ने उसका मर्डर कर दिया. 

साहिल का मोबाइल बरामद हो गया है. साहिल की इंस्टाग्राम चैट से खुलासा हुआ है कि कई लड़कियों से उसकी दोस्ती थी. सूत्रों की मानें तो वारदात को अंजाम देने के वक्त वो शराब के नशे में था. उधर, शाहबाद डेरी मर्डर केस साहिल की मां की तबीयत बिगड़ गई है.

मर्डर केस पर राजनीति तेज
दिल्ली सरकार ने साक्षी के परिवार को 10 लाख रुपये की सहायता देने का ऐलान किया है. साथ ही कोर्ट से दोषी को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने का वादा किया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनकी सरकार बड़े से बड़ा वकील खड़ा करेगी. वहीं दिल्ली से बीजेपी सांसद हंस राज हंस ने शाहाबाद इलाके में हुई नाबालिग की हत्या के मामले में मृतक के परिजनों से मुलाकात की. उन्होंने कहा कि आरोपी को जल्द से जल्द फांसी होनी चाहिए. आम आदमी पार्टी नेता आतिशी ने भी कहा, दोपहर तीन बजे वो साक्षी के परिवार से मिलने जा रही हैं. इस मुश्किल घड़ी में हम उसके परिवार के साथ खड़े हैं

 

Jammu-Srinagar national highway: जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर बड़ा सड़क हादसा, वैष्णो देवी जा रही बस खाई में गिरी 10 लोगों की मौत

Trending news