जनता की समस्याओं का समाधान करने के बजाय वायरल फोटो में सोते नजर आए सीएमओ
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1060978

जनता की समस्याओं का समाधान करने के बजाय वायरल फोटो में सोते नजर आए सीएमओ

संभल में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो शनिवार को संभल में आयोजित किए गए समाधान दिवस का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में जिले के डीएम संजीव रंजन और एसपी चक्रेश मिश्र पीड़ितों की शिकायत सुनते दिखाई दे रहे हैं, जबकि डीएम और एसपी के नजदीक बैठे संभल में स्वास्थ्य महकमे के मुखिया सीएमओ अजय सक्सेना फरियादियों की शिकायत सुनने की जगह पर सोते दिखे. ..

जनता की समस्याओं का समाधान करने के बजाय वायरल फोटो में सोते नजर आए सीएमओ

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल में फरियादियों की सुनवाई के लिए आयोजित किए गए 'समाधान दिवस' का हैरान करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में समाधान दिवस के मौके पर मौजूद स्वास्थ्य महकमे के मुखिया सीएमओ अजय सक्सेना पीड़ितों की शिकायत सुनने की जगह वहां सोते नजर आए. जबकि सीएमओ के बराबर में बैठे जिले के एसपी और डीएम फरियादियों की शिकायत सुनते दिखाई दे रहे हैं. समाधान दिवस में सीएमओ की लापरवाही की इस वायरल वीडियो के सामने आने से समाधान दिवस की सार्थकता पर सवाल खड़े हो गए हैं.

नए साल पर राम भक्तों ने तोड़ा रिकॉर्ड, पहले दिन दर्शन करने पहुंचे इतने लाख श्रद्धालु

समाधान दिवस का बताया जा रहा है वीडियो
संभल में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो शनिवार को संभल में आयोजित किए गए समाधान दिवस का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में जिले के डीएम संजीव रंजन और एसपी चक्रेश मिश्र पीड़ितों की शिकायत सुनते दिखाई दे रहे हैं, जबकि डीएम और एसपी के नजदीक बैठे संभल में स्वास्थ्य महकमे के मुखिया सीएमओ अजय सक्सेना फरियादियों की शिकायत सुनने की जगह पर सोते दिखे. 

आज चौथी बार मेरठ आएंगे PM Modi, 1857 के क्रांतिवीरों को करेंगे नमन, इस यूनिवर्सिटी का होगा शिलान्यास

दरअसल, शनिवार को संभल सदर तहसील में समाधान दिवस था. जिले के डीएम संजीव रंजन और एसपी चक्रेश मिश्र समेत सभी विभागों के मुखिया फरियादियों की शिकायत सुन रहे थे, लेकिन स्वास्थ्य विभाग के सीएमओ अजय सक्सेना फरियादियों की शिकायत सुनने के स्थान पर नींद में थे. इसी दौरान समाधान दिवस में मौजूद किसी शख्स ने अपने मोबाइल फोन से सोते हुए सीएमओ की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. सीएमओ अजय सक्सेना की वायरल यह वीडियो सामने आने के बाद जिले के आला अफसर कुछ भी कहने से बचते नजर आ रहे हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news