गुलाम नबी आजाद के इस्तीफे पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. पी एल पुनिया बोले- पार्टी ऐसा कर देती तो...
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1320546

गुलाम नबी आजाद के इस्तीफे पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. पी एल पुनिया बोले- पार्टी ऐसा कर देती तो...

Ghulam Nabi Azad News: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है. इसको लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि इससे कांग्रेस को बड़ा नुकसान होने वाला है. 

गुलाम नबी आजाद के इस्तीफे पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. पी एल पुनिया बोले- पार्टी ऐसा कर देती तो...

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है. आजाद ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को पांच पन्नों का इस्तीफा भेजा है. इसको लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि गुलाम नबी आजाद के इस्तीफे से कांग्रेस को जम्मू कश्मीर में बड़ा नुकसान हो सकता है. 

क्या बोले पीएल पुनिया? 
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपना पांच पन्नों का इस्तीफा भेजा है. कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए गुलाम नबी आजाद ने अपने इस्तीफे में कहा है कि उन्होंने कांग्रेस से सारे संबंध तोड़ लिए हैं. हाल ही में उन्होंने पार्टी द्वारा नामित किए जाने के बाद जम्मू-कश्मीर अभियान समिति के प्रमुख का पद छोड़ दिया था. उनके इस्तीफे को पीएल पुनिया ने पार्टी के लिए बड़ा नुकसान बताया है. उन्होंने कहा कि पिछले जो राज्यसभा के चुनाव हुए थे इसमें  गुलाम नबी आजाद को नॉमिनेट करना चाहिए था. ऐसा पार्टी कर दी होती तो आज परिस्थितियां कुछ और होती. 

 पीएल पुनिया ने राज्यसभा मेंबर निर्वाचित न होने के चलते गुलाम नबी आजाद की नाराजगी को बताया है. डॉ. पीएल पुनिया ने कहां कि गुलाम नबी आजाद बहुत ही वरिष्ठ कांग्रेसी  नेता थे. उन्होंने आज अपना इस्तीफा दिया है. उन्होंने जो कारण बताए हैं उससे सहमत हो या ना हो उसमें सहमत होने की कोई बात नहीं. कुछ परिस्थितियां बन जाती हैं उस तरह की. पीएल पुनिया ने कहा कि पिछले जो राज्यसभा के चुनाव हुए थे इसमें इनको नॉमिनेट कर देना चाहिए था. राज्यसभा मेंबर निर्वाचित करा देते तो परिस्थितियां दूसरी होती. आज वह अपना इस्तीफा नहीं देते. पीएल पुनिया ने यह भी बताया कि जम्मू कश्मीर में वह दो बार चीफ मिनिस्टर रहे हैं. उनका प्रभाव है तो जाहिर है कि कुछ ना कुछ प्रभाव जरूर पड़ेगा. 

Viral Bhojpuri: खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने पर महिला ने जमकर मटकाई कमर, वीडियो मचा रहा धमाल

Trending news