काट दी महिला की नाक, छेड़छाड़ का मुकदमा वापस न लेने पर दबंग ने सरेआम घटना को दिया अंजाम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1639487

काट दी महिला की नाक, छेड़छाड़ का मुकदमा वापस न लेने पर दबंग ने सरेआम घटना को दिया अंजाम

Shahjahanpur News : शाहजहांपुर के खुटार के खमरियां गांव की घटना. 3 साल पहले गांव के ही दबंगों ने महिला से घर में घुसकर की थी छेड़छाड़. मुकदमा वापस लेने के लिए काफी समय से बना रहे थे दबाव. पुलिस मामले की जांच में जुटी. 

काट दी महिला की नाक, छेड़छाड़ का मुकदमा वापस न लेने पर दबंग ने सरेआम घटना को दिया अंजाम

शिव कुमार/शाहजहांपुर : शाहजहांपुर से एक खौफनाक घटना सामने आई है. यहां छेड़छाड़ का केस वापस न लेने पर आरोपी ने एक महिला की नाक काट दी. आनन-फानन में घर वालों ने महिला को अस्‍पताल में भर्ती कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, घटना के बाद आरोपी फरार हो गए हैं. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, शाहजहांपुर के खुटार के खमरियां गांव में तीन साल पहले एक महिला से दबंगों ने छेड़छाड़ की थी. महिला ने उक्‍त दबंगों पर केस दर्ज कराया था. महिला के घर वालों का कहना है कि दबंगा लंबे समय से केस वापस लेने का दबाव बना रहे हैं.  बीती रात महिला किसी काम से बाजार जा रही थी. आरोप है कि इसी बीच गांव के ही रहने वाले राजेश ने कुछ लोगों के साथ उसे रास्‍ते में घेर लिया. 

मुकदमा वापस लेने का बना रहे थे दबाव 
आरोप है कि रोजश ने छेड़छाड़ का मुकदमा वापस लेने की बात कही. महिला ने इसका विरोध किया तो गुस्‍साए राजेश ने धारदार हथियार से महिला पर हमला कर दिया. राजेश ने महिला की नाक काट दी. नाक काटकर जमीन पर गिर गई. इसी बीच महिला बेहोश हो गई. घटना की जानकारी महिला के घर वालों को दी गई. सूचना पर पहुंचे घर वालों ने महिला को पास के एक अस्‍पताल में ले गए. जहां उसका इलाज चल रहा है. 

कटी नाक हाथ में लेकर थाने पहुंचे परिजन 
उधर, महिला की कटी नाक लेकर परिजन थाने पहुंच गए. घर वालों के हाथ कटी नाक देख पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया. पुलिस ने तत्‍काल आरोपी को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन तब तक राजेश अपने साथियों के साथ मौके से फरार हो चुका था. महिला के घर वालों ने आरोपी राजेश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. 

पुलिस जांच में जुटी 
वहीं, एएसपी संजीव बाजपेयी ने बताया कि शिकायत मिलने पर पुलिसकर्मियों को तत्‍काल भेजा गया, तब तक आरोपी भाग गया था. शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है. महिला की हालत स्थित बताई जा रही है. उन्‍होंने कहा कि आरोपियों को बख्‍शा नहीं जाएगा. 

WATCH: 7 बच्चों सहित हफ्ते भर से कमरे में बंद था परिवार, पुलिस ने रेस्क्यू कर किया चौंकाने वाला खुलासा

Trending news