पेड़ से टकरा कर पलटी बच्चों से भरी वैन: 6 मासूम घायल, ड्राइवर पहले भी कर चुका है ऐसी लापरवाही
X

पेड़ से टकरा कर पलटी बच्चों से भरी वैन: 6 मासूम घायल, ड्राइवर पहले भी कर चुका है ऐसी लापरवाही

घटना थाना सिधौली क्षेत्र के चढ़ारी गांव के पास की है. यहां दिल्ली पब्लिक स्कूल की वैन के पेड़ से टकराने के बाद सड़क के किनारे खेत में पलट गई. गनीमत यह रही कि वैन की स्पीड कम थी, जिसकी वजह से बड़ा हादसा होने से टल गया...

पेड़ से टकरा कर पलटी बच्चों से भरी वैन: 6 मासूम घायल, ड्राइवर पहले भी कर चुका है ऐसी लापरवाही

शिव कुमार/शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में बच्चों से भरी स्कूल वैन पलट गई. इस हादसे में करीब आधा दर्जन बच्चे घायल हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से बच्चों को दुर्घटनाग्रस्त वैन से बाहर निकाला जा सका. लोगों ने आनन-फानन में बच्चों को पास के प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए भेजा है. बाकियों को प्राथमिक उपचार देकर घर भेजा गया औऱ परिजनों को सूचना दी गई. 

झकझोर देने वाला मामला: बुजुर्ग पिता ने बिस्तर पर कर दी शौच, बेटे ने पटक कर मार डाला

हादसे में ड्राइवर की लापरवाही आई सामने 
घटना थाना सिधौली क्षेत्र के चढ़ारी गांव के पास की है. यहां दिल्ली पब्लिक स्कूल की वैन के पेड़ से टकराने के बाद सड़क के किनारे खेत में पलट गई. गनीमत यह रही कि वैन की स्पीड कम थी, जिसकी वजह से बड़ा हादसा होने से टल गया. बताया जा रहा है कि वैन ड्राइवर की लापरवाही के चलते यह हादसा हुआ है. बच्चों की चींख-पुकार सुनकर स्थानीय लोगों ने किसी तरह से सभी बच्चों को वैन से बाहर निकाला. हादसे के बाद से बच्चे काफी डरे और सहमे नजर आ रहे हैं.

इंटरनेट बना क्राइम का अड्डा: मेरठ में 25 लाख की हुई रिकवरी, आईजी रेंज ने लोगों से की

पहले भी इसी ड्राइवर से पलट चुकी है वैन
स्थानीय लोगों की मानें तो वैन ड्राइवर से 1 महीने पहले भी इसी तरह वैन पलट गई थी. वहीं, अभिभावकों ने स्कूल प्रशासन पर गैर जिम्मेदाराना तरीके से ड्राइवर का चयन कर बच्चों की जान खतरे में डालने का आरोप लगाया है. परिजनों ने इस हादसे के लिए स्कूल प्रशासन को ही जिम्मेदार ठहराया है. अभिभावकों का कहना है कि स्कूल ने बच्चों के लिए बस भेजने का एग्रीमेंट किया था, लेकिन बस के बजाय निजी वैन से बच्चों को स्कूल लाया जाता है.

WATCH LIVE TV

Trending news