एटा में मंदिर के पुजारी की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या, हिरासत में हत्यारोपी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1003439

एटा में मंदिर के पुजारी की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या, हिरासत में हत्यारोपी

छत पर सो रहे पुजारी की रात के समय गला रेत कर हत्या कर दी गई. सुबह होने पर पुजारी की हत्या की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने एक युवक को हिरासत में भी लिया. इस मामले में टीम गठित कर जांच शुरू कर दी गई है. 

एटा में मंदिर के पुजारी की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या, हिरासत में हत्यारोपी

धनंजय भदौरिया/एटा: यूपी के प्रयागराज में साधु की हत्या का मामला अभी शांत नही हो पाया तब तक एटा में एक पुजारी की निर्मम हत्या ने उत्तर प्रदेश में फिर से संत समाज में हड़कंप मचा दिया. शुक्रवार रात वारदात को अंजाम दिया गया. शनिवार सुबह मंदिर परिसर में पुजारी का शव लहूलुहान हालत में ग्रामीणों ने देखा तो गांव में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रारंभिक छानबीन के बाद हत्यारोपित को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

यूपी के छह जिला जजों समेत अधिकरणों के पीठासीन अधिकारियों का ट्रांसफर, देखें लिस्ट

हिरासत में एक युवक, पुलिस ने शुरू की जांच
घटना कोतवाली देहात के गांव नगला जगरूप की है. छत पर सो रहे पुजारी की रात के समय गला रेत कर हत्या कर दी गई. सुबह होने पर पुजारी की हत्या की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसएसपी उदय शंकर सिंह ने लोगों से जानकारी जुटाई. पुलिस ने एक युवक को हिरासत में भी लिया. इस मामले में टीम गठित कर जांच शुरू कर दी गई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

दूरदर्शन पर बच्चों को भाषा-गणित पढ़ाएंगे यूपी के आशुतोष दुबे, सीएम योगी कर चुके हैं सम्मानित

पुजारी के साथ हुई थी युवक की कहासुनी 
वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कोतवाली देहात क्षेत्र स्थित गांव नगला जगरूप में बीती रात पुजारी के साथ पास के ही युवक ने पुजारी के साथ खाना खाया. उसी समय पुजारी और युवक की बीच कहासुनी हो गई जिसके चलते देर रात करीब 12 बजे 45 बर्षीय युवक ने पुजारी की कुल्हाड़ी से गर्दन काट कर हत्या कर दी. एसएसपी ने बताया हत्या में प्रयोग की गई कुल्हाड़ी बरामद कर ली गई है.

Lakhinpur Case: क्राइम ब्रांच के सामने पेश हुआ केंद्रीय गृह राज्य मंत्री का बेटा आशीष मिश्रा, पूछताछ शुरू

Petrol Diesel Price: फिर लगी पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आग! लखनऊ के दाम सुनकर उड़ जाएंगे होश

WATCH LIVE TV

 

Trending news