Pilibheet: खतरों का खिलाडी बना ये लड़का, हाईटेंशन तार पर चढ़कर करने लगा स्टंट, जानिए पूरा मामला
Advertisement

Pilibheet: खतरों का खिलाडी बना ये लड़का, हाईटेंशन तार पर चढ़कर करने लगा स्टंट, जानिए पूरा मामला

Different News: यूपी के पीलीभीत में जान जोखिम में डालकर स्टंट करने की अनोखी तस्वीर सामने आई है. जहां एक युवक बिजली के 440 वोल्ट एलटी लाइन पर स्टंट दिखाता नजर आया. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Pilibheet: खतरों का खिलाडी बना ये लड़का, हाईटेंशन तार पर चढ़कर करने लगा स्टंट, जानिए पूरा मामला

मोहम्मद तारिक/पीलीभीत: उत्तर प्रदेश से जान जोखिम में डालकर स्टंट करने की अनोखी तस्वीर सामने आई है. मामला यूपी के पीलीभीत जिले का है, जहां एक युवक बिजली के 440 वोल्ट एलटी लाइन पर स्टंट दिखाता नजर आया. इस दौरान हैरान-परेशान लोग तमाशा देखते रहे. किसी ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

नंगे तारों पर स्टंट करने का वीडियो वायरल
आपको बता दें कि वीडियो की पड़ताल करने पर पता चला कि नंगे तारों पर स्टंट करने का ये वीडियो पीलीभीत के अमरिया कस्बे का है. आप वीडियो में देख सकते हैं कि युवक हाईटेंशन एलटी लाइन पर झूला-झूलता नजर आ रहा है. इस दौरान वह तारों पर अलग-अलग तरह के पोज भी दे रहा है. गनीमत ये रही कि युवक के तारों पर झूलने के मात्र दो मिनट पहले, बिजली चली गई थी. इस दौरान युवक के तरतब को देखने के लिए लोग की भीड़ इकठ्ठा हो गई. स्टंट बाज युवक मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है.

युवक का दिमागी संतुलन ठीक नहीं 
आपको बता दें कि युवक अमरिया थाना क्षेत्र के उदयपुर में चूडी का ठेला लगाता है. अचानक देखते ही देखते वह ब्लॉक गेट के सामने छत पर चढ़ कर सामने से गुजर रही 440 एलटी लाइन के तारों पर झूला झूलने लगा. यह सिलसिला लगभग 15 मिनट तक चलता रहा. बता दें कि वीडियो में दिख रहे युवक की पहचान उदयपुर निवासी नौशाद के रूप में हुई है. युवक के करतब को देखने जुटे लोगों ने मामले की जानकारी परिजनों को दी. आनन-फानन में परिजन मौके पर पहुंचे. परिजनों की माने तो युवक नौशाद का दिमागी संतुलन ठीक नहीं है, जिसकी वजह से ये घटना हुई. 

पीलीभीत पुलिस ने मामले का लिया संज्ञान 
आपको बता दें कि जानलेवा स्टंट करने के मामले में पीलीभीत पुलिस ने संज्ञान लिया. घटना की जानकारी मिलते ही अमरिया थाना अध्यक्ष कमलेश कांत वर्मा हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचे. लोगों और पुलिस के मान मनौवल के बाद युवक तारों से नीचे उतारा. फिलहाल, इस मामले में युवक के मानसिक रूप से परेशान होने के बाद सामने आ रही है. बता दें कि अगर उस वक्त तारों में बिजली प्रवाहित हो रही होती तो एक बड़ा हादसा हो सकता था.

WATCH LIVE TV

Trending news