Rahul Gandhi Night Club मामले में बोले योगी के मंत्री ''कांग्रेस एक कंफ्यूज विचारधारा वाली पार्टी''
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1173085

Rahul Gandhi Night Club मामले में बोले योगी के मंत्री ''कांग्रेस एक कंफ्यूज विचारधारा वाली पार्टी''

उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों में हुए चुनाव में कांग्रेस ने खराब प्रदर्शन किया था. जिसके बाद देश में कांग्रेस पार्टी को लेकर तरह- तरह की बयानबाजी शुरू हो गई थी. अब राहुल गांधी के नाइट क्लब का वीडियो कांग्रेस के लिए सरदर्द बना हुआ है.

Rahul Gandhi Night Club मामले में बोले योगी के मंत्री ''कांग्रेस एक कंफ्यूज विचारधारा वाली पार्टी''

शिव कुमार/शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों में हुए चुनाव में कांग्रेस ने खराब प्रदर्शन किया था. जिसके बाद देश में कांग्रेस पार्टी को लेकर तरह- तरह की बयानबाजी शुरू हो गई थी. अब राहुल गांधी के नाइट क्लब का वीडियो कांग्रेस के लिए सरदर्द बना हुआ है. इसी क्रम में यूपी के वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना आज शाहजहांपुर पहुंचे. जहां वह ब्राह्मण सभा के कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने प्रदेशवासियों को परशुराम जयंती और ईद की शुभकामनाएं दी. मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक कंफ्यूज विचारधारा वाली पार्टी है.

मुख्तार अंसारी के अधिवक्ता की दबंगई का वीडियो वायरल, जजों को बोले अपशब्द, कहा- मेरा छह बार कंटेंप्ट हो चुका है

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के महज दो विधायक: सुरेश कुमार खन्ना
दरअसल, राहुल गांधी का नेपाल के नाइट क्लब के वीडियो को लेकर यूपी के वित्त मंत्री ने कहा कि "कांग्रेस पार्टी एक कंफ्यूज विचारधारा वाली पार्टी है. जिसका उत्तर प्रदेश में लगभग सफाया हो चुका है. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस के उत्तर प्रदेश में महज दो विधायक हैं, जो अपने निजी छवि पर जीते हैं. वहीं, उन्होंने कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश का किसान बेहद खुश है, क्योंकि उत्तर प्रदेश के किसानों को इस बार गेहूं के सबसे अच्छे दाम मिले हैं.

भतीजे को लेकर छलका चचा शिवपाल का दर्द, लिखा: हमने उसे चलना सिखाया और...

Rahul Gandhi Night Club का वीडियो तेजी से हो रहा वायरल 
कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि वो एक नाइट क्लब में हैं और एक चीनी लड़की करीब बैठे नजर आ रहे हैं. जब से राहुल गांधी का यह वीडियो सामने आया है, तब से सियासी बयानबाजी का दौर लगातार लगातार जारी है.

WATCH LIVE TV

Trending news