कलेक्ट्रेट में लगीं अमिताभ बच्चन, शाहरुख और काजोल की तस्वीरें, वोटिंग के लिए जनता को किया जा रहा जागरूक
Advertisement

कलेक्ट्रेट में लगीं अमिताभ बच्चन, शाहरुख और काजोल की तस्वीरें, वोटिंग के लिए जनता को किया जा रहा जागरूक

UP Chunav 2022: दूसरे सेल्फी पॉइंट में दीवार फिल्म के अभिनेता अमिताभ बच्चन की तस्वीर है, जिसमें उनका किरदार बीड़ी फूंकते हुए दिख रहा है. इसपर स्लोगन लिखा 'मेरे पास फेसबुक है, व्हॉट्सएप है, इंस्टाग्राम है... मेरे पास वोटर कार्ड है.' यह सेल्फी पॉइंट लगते ही फोटो खींचने वालों की तादात बढ़ गई है...

कलेक्ट्रेट में लगीं अमिताभ बच्चन, शाहरुख और काजोल की तस्वीरें, वोटिंग के लिए जनता को किया जा रहा जागरूक

अजीत सिंह/जौनपुर: उत्तर प्रदेश चुनाव 2022 के मद्देनजर वोटर्स को जागरूक करने के लिए चुनाव आयोग ने फिल्मी तड़का लगाया है. वोटिंग बूथ पर लगने वाले सेल्फी पॉइंट पर इस चुनाव में 'दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे' और 'दीवार' फिल्म के पोस्टर के साथ अलग स्लोगन लिखे गए हैं. यह सेल्फी पॉइंट कलेक्ट्रेट मीटिंग हॉल के बाहर लगाए गए हैं, जिससे सेल्फी लेने वालों की तादाद अचानक बढ़ गई.

स्वतंत्र देव ने ली सपाध्यक्ष की चुटकी, कहा BJP से खुश होकर अखिलेश दबाएंगे 'कमल' का बटन

शाहरुख और काजोल की तस्वीर के साथ लिखा स्लोगन
बीते बुधवार को कलेक्ट्रेट परिसर में तीन आकर्षक सेल्फी पॉइंट बनाए गए. यह सेल्फी पॉइंट मतदाताओं को वोटिंग के लिए जागरूक करने में मदद करेंगे. एक पॉइंट पर 'दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे' पिक्चर की तस्वीर बनाई गई है, जिसमें शाहरुख खान चलती ट्रेन के दरवाजे पर खड़े होकर काजोल को ट्रेन में चढ़ाने के लिए हाथ बढ़ाये हुए है. इस सेल्फी पॉइंट का स्लोगन दिया गया है 'जा सिमरन जा, वोट डालने जा'

अमिताभ बच्चन की तस्वीर के साथ लिखा स्लोगन
दूसरे सेल्फी पॉइंट में दीवार फिल्म के अभिनेता अमिताभ बच्चन की तस्वीर है, जिसमें उनका किरदार बीड़ी फूंकते हुए दिख रहा है. इसपर स्लोगन लिखा 'मेरे पास फेसबुक है, व्हॉट्सएप है, इंस्टाग्राम है... मेरे पास वोटर कार्ड है.' यह सेल्फी पॉइंट लगते ही फोटो खींचने वालों की तादात बढ़ गई है.

"आज़म खान 300 किमी दूर एक कोठरी में हैं, लेकिन लोगों के दिलों में उनके लिए मोहब्बत बहुत है": अब्दुल्ला आजम

उप जिलाधिकारी ने बताया काम कर रही यह पहल
उप जिलाधिकारी राम प्रकाश ने बताया कि इन सेल्फी पॉइंट्स की मदद से कोशिश की जा रही है कि जनता को वोट करने के लिए ज्यादा से ज्यादा जागरूक किया जा सके. इसका असर भी दिख रहा है और इन पॉइंट्स पर सेल्फी लेने के लिए लोगों की लाइन लग रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news