जिन्ना के रास्ते पर चलना चाहते हैं ओवैसी तो अखिलेश करना चाहते देश का बंटवारा-स्वतंत्र देव
Advertisement

जिन्ना के रास्ते पर चलना चाहते हैं ओवैसी तो अखिलेश करना चाहते देश का बंटवारा-स्वतंत्र देव

UP Uttarakhand Election 2022: हिंदुस्तान का मुसलमान और हिंदू दोनों यह तय कर चुका है कि वह देश और प्रदेश का विकास चाहता है. जनता अखिलेश यादव के चक्कर में नहीं पड़ना चाहती. सपा सरकार ने लोगों का बहुत शोषण किया है. 

जिन्ना के रास्ते पर चलना चाहते हैं ओवैसी तो अखिलेश करना चाहते देश का बंटवारा-स्वतंत्र देव

गोंडा: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह आज भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री वैभव सिंह एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गोंडा पहुंचे. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने नवनिर्मित पेट्रोल पंप का उद्घाटन किया. उद्घाटन के बाद सीधे पार्टी कार्यालय पर पहुंचकर बीजेपी के बड़े पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. 

Ram Nath Kovind in Kanpur: 1984 के दंगों में चौधरी हरमोहन ने बचाई थी सिखों की जान, कानपुर में बोले राष्ट्रपति कोविंद

ओवैसी जिन्ना के रास्ते पर जाना चाहते
बाद में वह मीडिया से बात करते हुए ओवैसी और अखिलेश पर जमकर निशाना साधा. यूपी को शाहीन बाग बनाने की धमकी देने वाले सवाल पर स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि उसकी क्या बात करते हैं, हैदराबाद से आकर ओवैसी, जिन्ना के रास्ते पर जाना चाहते हैं. देश का बंटवारा करना चाहते हैं. देश के बंटवारे को लेकर वही काम अखिलेश यादव भी कर रहे हैं. अखिलेश यादव ने सरदार पटेल की तुलना जिन्ना से कर दी. हिंदुस्तान का मुसलमान और हिंदू दोनों यह तय कर चुका है कि वह देश और प्रदेश का विकास चाहता है. जनता अखिलेश यादव के चक्कर में नहीं पड़ना चाहती. सपा सरकार ने लोगों का बहुत शोषण किया है. 

सभी वर्ग बीजेपी के साथ हैं
देश और प्रदेश के सभी वर्ग के लोग अब बीजेपी के साथ हैं. आगामी विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय अध्यक्ष होने के नाते 300 प्लस सीट जीतने का लक्ष्य दिया गया है वो हम पूरा करेंगे. 2024 में दोबारा सरकार  बनने के बाद जो लोग पक्के मकान शौचालय व अन्य मूलभूत सुविधाओं से वंचित रह गए हैं उनको मूलभूत सुविधाएं दी जाएंगी. पहले की सरकारों में अनैतिक काम होते थे, अब साढे 4 साल में कहीं भी अराजकता नहीं है. जितने भी बड़े माफिया थे वह उज्जैन में भाग गए बाकी जेल में बंद हैं और जेल से बाहर नहीं निकलना चाहते. पहले जेल के अंदर बैठ कर वसूली गैंग चलता था. अब देश और प्रदेश में शांति है. हमारी सरकार ने आजादी के 70 साल बाद पक्का मकान देने का काम किया है. कोरोना काल में बेहतर काम किया.

विवादित किताब मामले में वसीम रिजवी पर FIR, इस्लाम को बदनाम करने का लगा आरोप, कल्बे जवाद ने दी तहरीर

WATCH LIVE TV

 

Trending news