बृजेश पाठक ने दी अखिलेश यादव को चुनौती, कहा-अगर दम है तो जिन्ना के नाम पर वोट मांग कर दिखाएं
Advertisement

बृजेश पाठक ने दी अखिलेश यादव को चुनौती, कहा-अगर दम है तो जिन्ना के नाम पर वोट मांग कर दिखाएं

UP Chunav 2022: बृजेश पाठक ने कहा कि बीजेपी सरकार ने बहुत काम किया है और इसीलिए लोग घबराए हैं. ओमप्रकाश राजभर सत्ता की लालच के चलते बयान बाजी कर रहे हैं अखिलेश यादव घबराए हुए हैं और डिप्रेशन में हैं. 

बृजेश पाठक ने दी अखिलेश यादव को चुनौती, कहा-अगर दम है तो जिन्ना के नाम पर वोट मांग कर दिखाएं

अंबिकेश्वर पांडे/ गोंडा: बीजेपी की जन विश्वास यात्रा तीसरे दिन गोंडा पहुंची. अवध क्षेत्र में बीजेपी की जन विश्वास यात्रा का नेतृत्व यूपी सरकार के कानून मंत्री बृजेश पाठक कर रहे थे. बीजेपी की जन विश्वास यात्रा गोंडा के 6 विधानसभा होते हुए मंगलवार देर रात गोंडा के सर्किट हाउस पहुंची जहां पर कानून मंत्री ने मीडिया से बात की. इस दौरान उन्होंने जमकर समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला.

जनता का पूरा प्यार और आशीर्वाद मिल रहा
बीजेपी जन विश्वास यात्रा लेकर देर रात गोंडा पहुंचे कानून मंत्री बृजेश पाठक ने मीडिया से बात करते हुए कहा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी ने जन विश्वास यात्रा का शुभारंभ किया है. और हम आज तीसरे दिन गोंडा पहुंचे. जनता का पूरा प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है. इस बार भी हम लोग पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनाएंगे. आज तक ऐसा किसी और सरकार ने नहीं किया जो गरीबों को निशुल्क तेल, दाल, चना और बाकी अनाज दे. हमारी सरकार विकास की सरकार है.

रायबरेली: राजनैतिक पार्टियों से उद्यमियों की दो टूक, जो हमारी मांगें मानेगा उसे ही मिलेंगे वोट

बीजेपी सरकार ने किए बहुत से काम
बृजेश पाठक ने कहा कि बीजेपी सरकार ने बहुत काम किया है और इसीलिए लोग घबराए हैं. ओमप्रकाश राजभर सत्ता की लालच के चलते बयान बाजी कर रहे हैं अखिलेश यादव घबराए हुए हैं और डिप्रेशन में हैं. 

अखिलेश-राजभर पर साधा निशाना
वही सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव डिप्रेशन में है और बौखला गए हैं वह सत्ता पाने के लिए पूरी तरह से उलूल जुलूल बयान दे रहे हैं.  समाजवादी पार्टी की सरकार के शासन काल में करीब एक हजार दंगे हुए जबकि आम जनता,पीड़ित जनता और वंचित जनता का आशीर्वाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ हैं.

विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि 2017 से पहले प्रदेश के हर जिले में एक मिनी मुख्यमंत्री होता था. पूरे जिले की संपदा को लूटने का काम और गुंडाराज को बढ़ावा देने का काम सत्ता के संरक्षण में हो रहा था. बीजेपी सरकार आने के बाद या तो ऐसे लोग प्रदेश छोड़ दिए हैं या तो जेल में है. गोंडा जिला हो या कोई जिला हो कहीं खाली दुकान या मकान को समाजवादी पार्टी के लोगों झंडा लगाके कब्जा न किये हों. वहीं राहुल गांधी द्वारा हिंदुत्व को लेकर किए गए ट्वीट पर कहा कि राहुल गांधी को हिंदुत्व की परिभाषा नहीं पता है. जब चुनाव आता है तो कोर्ट के ऊपर जनियों पहनकर हिंदू बनना चाहते हैं.

बेकरी व्यापारी ने पत्नी की हत्या कर खुद को गोली से उड़ाया, खून से लथपथ कमरे में मिले दोनों शव

बृजेश पाठक ने दी अखिलेश को चुनौती
कानून मंत्री बृजेश पाठक ने सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता कर जिन्ना को लेकर कहा कि जो विपक्षी दल पूरी तरीके से बौखला गए हैं. मैं पूरी समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव को चुनौती देता हूं कि पूरी समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव खुलेआम आकर जिन्ना के समर्थन की बात करनी चाहिए और जिन्ना के नाम पर वोट मांगना चाहिए. उनको लगता है कि जिन्ना के नाम पर वोट मिल जाएगा. उन्होंने कहा हिंदुस्तान के बंटवारे का जिम्मेदार जिन्ना रहा. 1904 से पहले भारत को आजाद कराने के लड़ाई की शुरुआत में थे लेकिन 1946 आते-आते प्रधानमंत्री बनने के लिए भारत को विखंडन करने का जिम्मेदार अगर कोई है तो वह जिन्ना है. 

मुस्लिम आबादी को लेकर राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख का विवादित बयान, कहा-इनका काम सिर्फ बच्चे पैदा...

WATCH LIVE TV

Trending news