राज्यमंत्री गुलाब देवी को टिकट मिलने से नाराज युवक चढ़ा टैंक पर, दी कूदने की धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1073534

राज्यमंत्री गुलाब देवी को टिकट मिलने से नाराज युवक चढ़ा टैंक पर, दी कूदने की धमकी

अपनी इसी नाराजगी को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता पवन देर शाम चंदौसी कोतवाली इलाके में डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के पास आवास विकास कॉलोनी के ओवर हैड टैंक पर चढ़ गया और गुलाब देवी का टिकट रद्द कर किसी अन्य दावेदार को देने की मांग की...

राज्यमंत्री गुलाब देवी को टिकट मिलने से नाराज युवक चढ़ा टैंक पर, दी कूदने की धमकी

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले मे चंदौसी विधानसभा सीट से यूपी सरकार में राज्यमंत्री गुलाब देवी को टिकट दिया गया. अब इसको लेकर संभल का एक युवक खासा नाराज दिख रहा है. इतना नाराज कि ओवर हैड टैंक पर चढ़कर वहां से कूदने की धमकी भी देने लगा. इस हाई वोल्टेज ड्रामा का वीडियो भी सामने आया है. बताया जा रहा है कि नाराज युवक बीजेपी कार्यकर्ता ही है.

चारा काटने वाली मशीन से निकला कुछ ऐसा कि गांव वालों के उड़ गए होश! पुलिस भी देखकर हैरान

गुलाब देवी को 8वीं बार टिकट दिए जाने से नाराज
युवक के हाई वोल्टेज ड्रामे का यह मामला संभल जिले में चंदौसी कोतवाली इलाके का है. नाराज युवक बीजेपी कार्यकर्ता बताया जा रहा है, जो इस बात से नाराज है कि चंदोसी की मौजूदा विधायक गुलाब देवी को 8वीं बार टिकट मिल रहा है. युवक पवन मुखिया का तर्क है कि इस सीट से अब किसी नए दावेदार को टिकट दिया जाना चाहिए ताकि बाकियों को भी मौका मिले.

फायर ब्रिगेड कर्मियों ने समझा-बुझाकर नीचे उतारा
अपनी इसी नाराजगी को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता पवन देर शाम चंदौसी कोतवाली इलाके में डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के पास आवास विकास कॉलोनी के ओवर हैड टैंक पर चढ़ गया और गुलाब देवी का टिकट रद्द कर किसी अन्य दावेदार को देने की मांग की. ऐसा न होने पर उसने टैंक से कूदने की धमकी भी दी. युवक ने लगभग आधे घंटे जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा किया. ड्रामे की सूचना मिलने पर फायर बिग्रेड कर्मी और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. इसी के साथ लोगों की भारी भीड़ भी वहां दिखी. इसके बाद, फायर बिग्रेड के सीओ ने युवक को काफी देर तक समझाने की कोशिश की और जैसे तैसे उसे टैंक से नीचे उतारा गया.

अपर्णा यादव के BJP जॉइन करने की अटकलों पर अखिलेश यादव ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

अपने गुट के दावेदार को टिकट न मिलने से नाराज
दरअसल, मौजूदा बीजेपी विधायक और यूपी सरकार में राज्य मंत्री गुलाब देवी को टिकट दिए जाने से नाराज युवक चंदौसी विधानसभा सीट से टिकट मांग रहे बीजेपी के एक अन्य दावेदार का समर्थक है, जो अपने गुट के दावेदार को टिकट न मिलने से नाराज बताया जा रहा है. 

WATCH LIVE TV

Trending news