चारा काटने वाली मशीन से निकला कुछ ऐसा कि गांव वालों के उड़ गए होश! पुलिस भी देखकर हैरान
Advertisement

चारा काटने वाली मशीन से निकला कुछ ऐसा कि गांव वालों के उड़ गए होश! पुलिस भी देखकर हैरान

सूचना मिलने पर पुलिस बल के साथ पहुंचे नयति चौकी प्रभारी रोहित कुमार ने नोटों की कतरन मौके से उठाकर अपने कब्जे में ली और थाने ले गए. चौकी प्रभारी रोहित कुमार ने बताया कि दो रात पहले उन्हें अल्हैपुर निवासी राधा रमन गौतम के मकान में चोरी की सूचना मिली थी. घर से सोने-चांदी के गहने और करीब एक लाख रुपये कैश गायब बताए गए थे. यह वही कैश प्रतीत होता है...

चारा काटने वाली मशीन से निकला कुछ ऐसा कि गांव वालों के उड़ गए होश! पुलिस भी देखकर हैरान

कन्हैया लाल शर्मा/मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक ऐसी विचित्र खबर सामने आ रही है, जिसे पढ़कर आपके भी होश उड़ जाएंगे. दरअसल, यहां के एक गांव अल्हैपुर में पशुओं के लिए चारा काटने वाली मशीन से 500-500 के कई नोटों की कतरन मिली. इस मशीन से लाखों रुपये चारे की तरह काट दिए गए. ग्रामीणों का कहना है कि कुछ नहीं तो ये 1 लाख रुपये तो रहे ही होंगे. बताया जा रहा है कि 2 दिन पहले ही गांव के एक घर से पैसों के साथ गहने भी चोरी हुए थे. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. 

22 साल तक अखिलेश की पार्टी का हिस्सा रहे मनमोहन झा अब ओवैसी की तरफ से लड़ेंगे चुनाव, सपा पर लगाए ये आरोप

गांव में आग की तरह फैली खबर
मामला जैंत थाने की नयति चौकी क्षेत्र के गांव अल्हैपुर का है. गांव के लोग उस समय दंग रह गए जब पशुओं का चारा काटने वाले मशीन से चारे के साथ 500 रुपये के नोटों की कतरन जमीन पर दिखाई दी. ग्रामीणों के अनुसार इन नोटों की कीमत करीब एक लाख रुपये से ज्यादा है. कुछ ही देर में ये खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई और मौके पर भीड़ जमा हो गई.

2 दिन पहले मिली थी चोरी की सूचना
वहीं, सूचना मिलने पर पुलिस बल के साथ पहुंचे नयति चौकी प्रभारी रोहित कुमार ने नोटों की कतरन मौके से उठाकर अपने कब्जे में ली और थाने ले गए. चौकी प्रभारी रोहित कुमार ने बताया कि दो रात पहले उन्हें अल्हैपुर निवासी राधा रमन गौतम के मकान में चोरी की सूचना मिली थी. घर से सोने-चांदी के गहने और करीब एक लाख रुपये कैश गायब बताए गए थे. यह वही कैश प्रतीत होता है.

अपर्णा यादव के BJP जॉइन करने की अटकलों पर अखिलेश यादव ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

घर के ही किसी सदस्य पर चोरी का शक
घटनास्थल का निरीक्षण करने पर घर के पीछे गहनों की खाली डिब्बी पड़ी मिली, जबकि खुला हुआ ताला बबूल के पेड़ पर लटका मिला. इस मामले में प्राथमिक जांच करने पर पुलिस की शक की सुई घर के ही किसी व्यक्ति पर घूमी. यही वजह रही कि पीड़ित ने कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर नहीं दी.

20 जनवरी को घर में शादी है
हालांकि, शनिवार को घर के पीछे नोहरे में चारा काटने के दौरान मशीन से कटे हुए नोट मिलने से उन्हें भी पुलिस की बात पर यकीन हो गया. बताया जा रहा है कि 20 जनवरी को पीड़ित के घर में शादी है. इसके लिए घर में नकदी और गहने रखे हुए थे. पुलिस के अनुसार मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने पर कार्रवेई की जाएगी. 

WATCH LIVE TV

Trending news