UP Chunav 2022: प्रियंका पर राजभर के विवादित बोल,कहा- 'लड़की नहीं औरत हैं, तो लड़ेंगी कैसे?'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1058328

UP Chunav 2022: प्रियंका पर राजभर के विवादित बोल,कहा- 'लड़की नहीं औरत हैं, तो लड़ेंगी कैसे?'

राजभर (Om Prakash Rajbhar) बोले कि प्रियंका (Priyanka Gandhi) कहती हैं कि वह लड़की हैं, जबकि शादी होने के बाद वह औरत हो जाती हैं. लड़की एक 13-14 साल की बच्ची होती है, जिस को वोट करने का भी अधिकार नहीं होता. तो वह चुनाव कैसे लड़ेंगी? 

UP Chunav 2022: प्रियंका पर राजभर के विवादित बोल,कहा- 'लड़की नहीं औरत हैं, तो लड़ेंगी कैसे?'

अजय कश्यप/बरेली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) से पहले जीत के लिए अपना पूरी जोर लगा रहे सुभासपा (SBSP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) बरेली पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि भाजपा (BJP) कहती है कि प्रदेश का हिंदू खतरे में है. आप मुझे एक बात बताइए, जहां भी चुनाव होता है, वहां का हिंदू कैसे खतरे में हो सकता है. राजभर कहते हैं कि प्रदेश के मुख्यमंत्री (Yogi Adityanath), देश के प्रधानमंत्री (Narendra Modi) दोनों ही हिंदू हैं, लेकिन जब चुनाव आता है तो भाजपा के मुताबिक हिंदू खतरे में हो जाता है. राजभर का कहना है कि प्रदेश का हिंदू खतरे में नहीं है, बल्कि पीएम मोदी और सीएम योगी की कुर्सी खतरे में है. 

रसोइयों और अनुदेशकों को योगी सरकार ने दिया बंपर उपहार, मानदेय बढ़ोतरी के साथ और भी कई फायदे

लड़की हूं... कहती हैं, लेकिन औरत हैं प्रियंका गांधी
वहीं, ओम प्रकाश राजभर ने नोटबंदी (Demonetisation) को लेकर भी भाजपा सरकार पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी द्वारा की गई नोटबंदी भाजपाइयों के लिए एक सुनहरा अवसर बनकर सामने आई थी. नोट बदलने की एवज में भाजपाइयों ने मोटी कमाई की है. इसके अलावा, पत्रकारों से बात करते हुए कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) पर भी राजभर ने तीखे बाण चलाए हैं. राजभर बोले कि प्रियंका कहती हैं कि वह लड़की हैं, जबकि शादी होने के बाद वह औरत हो जाती हैं. लड़की नहीं हैं तो लड़ेंगी कैसे?. लड़की एक 13-14 साल की बच्ची होती है, जिस को वोट करने का भी अधिकार नहीं होता. तो वह चुनाव कैसे लड़ेंगी? आपको बता दें कि ओमप्रकाश राजभर आज सपा के समर्थन में रामगंगा एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

e-SHRAM Card: ई-श्रम कार्ड के लिए इस तरह कराएं रजिस्ट्रेशन, यहां जानें योग्यता व फायदे

बसपा-कांग्रेस के पास दम नहीं, बीजेपी से जनता परेशान
ओम प्रकाश राजभर ने यह भी कहा है कि मायावती की बहुजन समाज पार्टी (BSP) तो अब खत्म हो चुकी है और प्रियंका गांधी की कांग्रेस (Congress) में लड़ने का दम नहीं बचा है. वहीं, जनता अब भारतीय जनता पार्टी (BJP) से परेशान है, इसलिए भाजपा को बदलना चाहती है. राजभर का कहना है कि ऐसे में उत्तर प्रदेश की बागडोर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के हाथ में ही आने वाली है. 

WATCH LIVE TV

Trending news