यूपी-उत्तराखंड हलचल: योगी-अखिलेश-प्रियंका-माया समेत इन दिग्गजों की ताबड़तोड़ रैलियां, फटाफट डालें दिन की इन खबरों पर नजर
Advertisement

यूपी-उत्तराखंड हलचल: योगी-अखिलेश-प्रियंका-माया समेत इन दिग्गजों की ताबड़तोड़ रैलियां, फटाफट डालें दिन की इन खबरों पर नजर

UP Uttarakhand News Today: आज सोमवार है और तारीख 21 फरवरी है. हर रोज हम अलग-अलग खबरों से दो-चार होते हैं. हमारी आंखों के सामने से कई सारी खबरें गुजरती हैं. चुनावी माहौल है ऐसे में कुछ खबरों पर नजर रहती ही है जिनका हमारे जीवन पर असर पड़ता है..चुनावी रैलियों के साथ इन बड़ी खबरों पर रहेगी नजर..

यूपी-उत्तराखंड हलचल: योगी-अखिलेश-प्रियंका-माया समेत इन दिग्गजों की ताबड़तोड़ रैलियां, फटाफट डालें दिन की इन खबरों पर नजर

UP Uttarakhand News Today: आज सोमवार है और तारीख 21 फरवरी है. हर रोज हम अलग-अलग खबरों से दो-चार होते हैं. हमारी आंखों के सामने से कई सारी खबरें गुजरती हैं. चुनावी माहौल है ऐसे में कुछ खबरों पर नजर रहती ही है जिनका हमारे जीवन पर असर पड़ता है..चुनावी रैलियों के साथ इन बड़ी खबरों पर रहेगी नजर..

लखनऊ में पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर और सुपरजाएंट्स के प्रमोटर संजीव गोयनका ने की सीएम योगी से मुलाकात, इन मुद्दों पर चर्चा

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन जिले में राजनैतिक दिग्गजों का रहेगा जमावड़ा
हरदोई जिले में सोमवार को चुनावी स्टार प्रचारकों की ताबड़तोड़ रैलियां है.सीएम योगी आदित्यनाथ शाहाबाद व मल्लावां में, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव सण्डीला,कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी माधौगंज ,डिप्टी सीएम केशव मौर्या हरपालपुर,बसपा नेता सतीश चंद्र मिश्रा व नकुल दुबे की सांडी व सवायजपुर,कांग्रेस नेता सचिन पायलट कछौना,कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद सवायजपुर में डोर टू डोर कैंपेन,महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष  नेटा डिसूजा गोपामऊ पिहानी में जनसभा करेंगी.

जनसभाएं करेंगे सीएम योगी
यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ सोमवार को हरदोई, रायबरेली और लखनऊ के दौरे पर रहेंगे. सीएम योगी कई जनसभाएं करेंगे.

दो दिन के मथुरा दौरे पर आनंदीबेन पटेल
यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का सोमवार से दो दिन का मथुरा दौरा है. वह  दीक्षांत समारोह सहित धार्मिक कार्यक्रमों में शिरकत करेंगी. 11 वे दीक्षांत समारोह में छात्र छात्राओं को सम्मानित करेंगी.शाम 5 बजे द्वारिकाधीश मंदिर व यमुना विश्राम घाट पर पूजा  करेंगी. 6 बजे वृन्दावन राधाबल्लभ मंदिर बाँके बिहारी मंदिर व प्रेम मंदिर में दर्शन व पूजा पाठ  करेंगी. वहीं मंगलवार को रसखान समाधि स्थल व गोकुल रमणरेती का दर्शन करेंगी.

यूपी  में तीन जनसभा को संबोधित करेंगे शाह
गृहमंत्री अमित शाह सोमवार को यूपी में 3 जनसभाएं करेंगे. शाह दोपहर 1:15 बजे पीलीभीत में जनसभा करेंगे. दोपहर 2:45 बजे सीतापुर में और शाम 4.0 बजे बाराबंकी में जनसभा करेंगे.

बांदा दौरे पर अनुराग ठाकुर
केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर सोमवार को बांदा पहुंचेंगे.भाजपा प्रत्याशी प्रकाश द्विवेदी के पक्ष में रोड शो करेंगे.
बांदा में सोमवार को प्रचार का अंतिम दिन है. 23 फरवरी को चौथे चरण के अंतर्गत बांदा में मतदान है.

देवरिया में मनोज तिवारी
बीजेपी दिल्ली के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी आज देवरिया आएंगे. बीजेपी प्रत्यासी सूर्यप्रताप शाही के पक्ष में जनसभा  करेंगे.भाटपाररानी ,सलेमपुर ,गौरीबाजार में रोड शो करेंगे.

यहां भी दिग्गजों की जनसभाएं
रायबरेली में डिप्टी सीएम केशव मौर्य सदर विधानसभा के रूपामऊ में जनसभा करेंगे. कांग्रेस अल्पसंख्यक अध्यक्ष इमरान प्रतापगढ़ी सदर विधानसभा में जनसभा करेंगे.सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य सदर विधानसभा की बंदमऊ में करेंगे जनसभा।

अनुप्रिया पटेल करेंगी केशव के लिए प्रचार
अपना दल (S) की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल सोमवार को कौशाम्बी में केशव प्रसाद मौर्य के लिए प्रचार करेंगी. सिराथू विधानसभा के गुलामीपुर बाजार 1 बजे डिप्टी सीएम/प्रत्याशी केशव प्रसाद मौर्या के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित करेंगी. इसके अलावा अनुप्रिया कौशा प्रयागराज जिले की बारा विधानसभा और प्रतापपुर विधानसभा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा करेंगी.बारा विधानसभा से अपना दल एस ने वाचस्पति को प्रत्याशी बनाया है.

इन जगहों के दौरे पर अखिलेश यादव
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का सोमवार को हरदोई,रायबरेली, सुल्तानपुर और अमेठी दौरा है. कार्यकर्ता सम्मेलन भी आयोजित होगा.

लखनऊ और हरदोई में प्रियंका गांधी
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी सोमवार को लखनऊ और हरदोई में रहेंगी.चिनहट बाजार, लखनऊ में डोर टू डोर जनसंपर्क करेंगी. माधवगंज, हरदोई में जनसभा,सरोजिनी नगर, लखनऊ और बालागंज चौराहा में नुक्कड़ सभा है.

यूपी के रण में केजरीवाल सोमवार को दिखाएंगे दमखम 
AAP राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जनसभाओं को संबोधित करेंगे. लखनऊ और बाराबंकी के रामनगर में जनसभा को संबोधित करेंगे सीएम केजरीवाल.

मायावती करेंगी चुनाव प्रचार 
प्रयागराज में बसपा सुप्रीमो मायावती सोमवार को 12 बजे जनसभा को संबोधित करेंगी.
मायावती केपी कॉलेज मैदान में मण्डल स्तरीय सम्मेलन को संबोधित करेंगी. मण्डल स्तर पर पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में  जनसभा को संबोधित करेंगी.

स्मृति ईरानी प्रयागराज दौरे पर
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सोमवार को प्रयागराज में जनसभा को संबोधित करेंगी. 2:30 बजे प्रयागराज दक्षिण विधानसभा की संयुक्त सभा को मीरापुर में संबोधित करेंगी.स्मृति ईरानी 3:45 बजे प्रयागराज उत्तर विधानसभा की संयुक्त सभा को कटरा में संबोधित करेंगी.स्मृति ईरानी शहर पश्चिमी और दक्षिणी के साथ ही शहर उत्तरी विधानसभा में जनसभा को संबोधित करेंगी.

प्रयागराज और प्रतापगढ़ दौरे पर AIMIM सुप्रीमो
AIMIM सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी मंगलवार को  प्रयागराज दौरा है. ओवैसी शहर दक्षिणी के पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा और डोर टू डोर जनसंपर्क करेंगे. इससे पहले 21 फरवरी को प्रयागराज आने का कार्यक्रम था.

अम्बेडकरनगर दौरे पर संजय निषाद
निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद का सोमवार को अम्बेडकरनगर दौरा है. दोपहर 12 बजे कटेहरी विधानसभा क्षेत्र के रामलीला मैदान महरुआ में  जनसभा है. निषाद पार्टी, भाजपा के संयुक्त प्रत्याशी अवधेश द्विवेदी के पक्ष में जनसभा करेंगे.

इस बार यूपी में खेली जाएगी दो बार होली, त्योहार मनाने से रोकने वालों को मिलेगा 10 मार्च को जवाब -हरदोई में बोले पीएम मोदी

WATCH LIVE TV

Trending news