सपा कार्यकर्ताओं का कारनामा: नतीजे आने से पहले ही अखिलेश बन गए सीएम! पोस्टर दे रहे सबूत
Advertisement

सपा कार्यकर्ताओं का कारनामा: नतीजे आने से पहले ही अखिलेश बन गए सीएम! पोस्टर दे रहे सबूत

Akhilesh Yadav Posters: समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है. कुछ कार्यकर्ताओं ने विधानसभा चुनाव के नतीजे आने से पहले ही अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री पद की बधाई दे दी है. इसका सबूत यूपी की राजधानी लखनऊ के कई एरिया में देखा जा सकता है.

सपा कार्यकर्ताओं का कारनामा: नतीजे आने से पहले ही अखिलेश बन गए सीएम! पोस्टर दे रहे सबूत
UP Chunav 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजों को लेकर सभी दलों के साथ-साथ यूपी की करीब 23 करोड़ जनता भी उत्सुक है. सभी यह जानना चाहते हैं कि इस बार कमल खिलेगा, साइकिल चलेगा, हाथी दौड़ेगा या हाथ की ताकत दिखेगी. लाखों का मानना है कि सीएम योगी दोबारा सत्ता में आएंगे तो वहीं लाखों यह भी मानते हैं कि इस बार अखिलेश यादव की सरकार बनेगी. हालांकि, हमारे बीच कुछ ऐसे लोग मौजूद हैं, जिन्होंने नतीजे आने के पहले ही घोषित कर दिया है कि अखिलेश यादव मुख्यमंत्री हैं!
 
अखिलेश यादव को पहले ही मिल गई जीत की बधाई
दरअसल, समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है. कुछ कार्यकर्ताओं ने विधानसभा चुनाव के नतीजे आने से पहले ही अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री पद की बधाई दे दी है. इसका सबूत यूपी की राजधानी लखनऊ के कई एरिया में देखा जा सकता है. लखनऊ के विभिन्न इलाकों में होर्डिंग-पोस्टर लगाए गए हैं, जिनपर लिखा है, 'अखिलेश यादव को दूसरी बार मुख्यमत्री बनने की हार्दिक शुभकामनाएं'.

fallback

 
सपा नेता कासिम चौधरी ने लगवाए पोस्टर
बताया जा रहा है कि ये पोस्टर और होर्डिंग्स सपा नेता कासिम चौधरी ने लगवाए हैं. बता दें, सपा कार्यकर्ता इतने उत्साहित हैं कि मतगणना से एक दो दिन पहले ही केंद्रों के सामने डेरा जमा कर बैठ गए हैं. दरअसल, उनका कहना है कि ईवीएम में जानबूझ के गड़बड़ी करने के शक में वह पहले से ही सतर्क हैं. इससे पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा था कि चुनाव में धांधली की कोशिश की जा रही है. वाराणसी में ईवीएम से लदी तीन गाड़ियां पकड़ी गई हैं. वहीं, बरेली में कूड़ेदान में बैलेट पेपर के बक्से पड़े मिले हैं.
 
स्ट्रांग रूम में त्रिस्तरीय सुरक्षा में रखी ईवीएम
गौरतलब है कि चुनाव आयोग ने साफ बताया है कि मतदान में प्रयोग की गईं ईवीएम स्ट्रांग रूम में त्रिस्तरीय सुरक्षा में रखी गई हैं. आयोग ने विधानसभा प्रत्याशियों और उनके प्रतिनिधियों को वस्तु स्थिति से अवगत कराया. आयोग का कहना है कि स्ट्रॉन्ग रूम में रखी मशीनें CCTV की निगरानी में हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news