UP CM Yogi Rally : सीएम योगी ने गुजरात के द्वारका में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर हमला बोला
topStories0hindi

UP CM Yogi Rally : सीएम योगी ने गुजरात के द्वारका में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर हमला बोला

UP CM Yogi Rally : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुजरात विधानसभा चुनाव में धुआंधार प्रचार कर रहे हैं. बुधवार को उनकी 4 रैलियां हैं.

 

 

UP CM Yogi Rally : सीएम योगी ने गुजरात के द्वारका में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर हमला बोला

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को गुजरात के द्वारका जिले में चुनावी रैली की. उन्होंने कहा कि गुजरात की धरती प्रेरणा की धरती है. इस देश को अंग्रेज कई टुकड़ों में बांटना चाहते थे, लेकिन सरदार वल्लभ भाई पटेल ने अंग्रेजों की साजिश को सफल नहीं होने दिया. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गुजरात में भी बीजेपी की सरकार होने के कारण आज डबल इंजन ग्रोथ हो रहा है. डबल इंजन सरकार के कारण ही मुफ्त इलाज, मुफ्त शिक्षा के अलावा मुफ्त कोविड वैक्सीन जैसी सुविधाएं मिल रही हैं.

मोदी सरकार के कारण ही भगवान राम का मंदिर संभव हो सका. धारा 370 हट सकी. आज उत्तर प्रदेश में बीजेपी की 255 सीटें हैं औऱ कांग्रेस दो पर सिमट गई है. सीएम योगी ने आम आदमी पार्टी पर भी हमला बोला. उन्होंने आरोप लगाया कि आप ने दिल्ली को बर्बाद कर दिया. कोरोनाकाल में दिल्ली की जनता को बुरे दिन देखने पड़े. इनके रोज रोज घोटाले सामने आ रहे हैं. 

CM योगी गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान एक हफ्ते में तीसरी बार राज्य के दौरे पर हैं. योगी आदित्यनाथ की द्वारका के अलावा कच्छ,मोरबी,सूरत जनपदों में चुनावी रैलियां हैं. योगी द्वारकाधीश मंदिर में दर्शन पूजन भी करेंगे.योगी अपनी चुनावी रैलियों में लगातार डबल इंजन सरकार में गुजरात के विकास की बातें जनता के सामने रख रहे हैं. वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपलब्धियों को भी जनता के बीच उठाकर उनसे समर्थन मांग रहे हैं. पीएम मोदी की गुजरात में लोकप्रियता औऱ जनता के बीच उनके समर्थन को भावनात्मक उभार देने में कोई कसर नहीं छोड़ते.

इससे पहले हिमाचल विधानसभा चुनाव में भी स्टार प्रचारक के तौर पर पीएम मोदी ने ताबड़तोड़ रैलियां की थीं. उन्होंने हिमाचल प्रदेश में बीजेपी के लिए 16 चुनावी रैलियां की थीं, इनमें एक दिन में 3-3 जनसभाएं शामिल थीं. 

 

Trending news