UP Crime News : खेलते-खेलते ग़ायब हुआ मासूम, हापुड़ में नाना के गोदाम में मिली लाश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1482703

UP Crime News : खेलते-खेलते ग़ायब हुआ मासूम, हापुड़ में नाना के गोदाम में मिली लाश

UP Crime News :  उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में एक पांच साल का बच्चा खेलने के दौरान लापता हो गया. उसकी लाश नाना के कपड़े के गोदाम में मिली. 

UP Police

UP Crime News : उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में 5 साल के बच्चे का शव उसके ही नाना के गोदाम में मिलने से शहर में सनसनी फैल गई. पुलिस इस घटना की जांच में जुट गई है कि ये दुर्घटनावश हुई मौत है या सुनियोजित हत्या.जानकारी के अनुसार, नाना का कपड़ों की धुलाई का काम है और धुलाई के लिए आई चादर की गठरी में ही मासूम का शव दबा हुआ मिला.

मेरठ में 12वीं कक्षा के छात्र की चाकुओं से गोद कर निर्मम हत्या, हत्यारों को तलाश रही पुलिस 

कहा जा रहा है कि इसी गठरी के नीचे मासूम की दब कर मौत हो गई. मासूम बचपन से ही बोलने में असमर्थ था, शायद इसीलिए वो चीख चिल्ला न पाया. वो शुक्रवार 9 दिसंबर से बच्चा लापता था. इसकी प्राथमिकी पिलखुवा थाने में बच्चे के पिता ने दर्ज कराई थी. इसके बाद से ही पुलिस बच्चे की तलाश में जुटी हुई थी.  सोमवार को मासूम बच्चे की लाश चादरों की गठरी में दबा हुआ मिला. इसके बाद परिवार में चीख पुकार मच गई. पुलिस ने बच्चे के शव को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

बेजुबान की दर्दनाक मौत
यूसुफ के तीन बेटे हैं, जिसमें सबसे बड़ा बेटा समद आठ वर्ष, शहादत पांच वर्ष और हम्माद ढाई वर्ष का है. यूसुफ का बेटा शहादत (गूंगा) था और यूसुफ़ की ससुराल पास होने के कारण सभी बच्चे अपने नानी नाना के यहाँ अकसर खेलने के लिए जाया करते थे. शुक्रवार को खेलते खेलते शहादत धुलाई के लिए आई चादरों की गठरी के गोदाम में जाकर छुप गया. काफ़ी देर तक वापस नहीं आया और अचानक ग़ायब हो जाने के कारण परिवार शहादत को ढूँढने निकल गए.

यूसुफ़ के ससुर भी अपने गोदाम में ताला लगाकर शहादत की तलाश में निकल गए. मासूम के पिता में पिलखुवा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई, लेकिन शहादत का कोई सुराग नहीं मिला. सोमवार को शहादत के नाना जब दोबारा धुलाई के लिये गोदाम पर गए तो वहां का नजारा देख उसकी आँखें फटी की फटी रह गई. मासूम शहादत मृत अवस्था में  धुलाई के लिए आईं चादरों की गठरी के नीचे दबा हुआ मिला. मौत की खबर मिलने से घर में मातम छा गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने बच्चे के शव को अपने क़ब्ज़े में लेकर मोर्चरी भिजवा दिया.

WATCH: मुश्किल में फंसी उर्फी जावेद, थाने पहुंचा मामला

Trending news