यूपी चुनाव 2022: महराजगंज और बलिया में विरोधियों पर गरजेंगे पीएम मोदी, सुरक्षा के कड़े प्रबंध
Advertisement

यूपी चुनाव 2022: महराजगंज और बलिया में विरोधियों पर गरजेंगे पीएम मोदी, सुरक्षा के कड़े प्रबंध

UP Assembly Election 2022: पीएम मोदी महराजगंज जिले की सभी विधानसभाओं और कुशीनगर की रामकोला विधानसभा की संयुक्त रैली को संबोधित करेंगे...बलिया की सभी विधानसभाओं की संयुक्त रैली से भाजपा उम्मीदवारों को जिताने की अपील करेंगे. पीएम के सभी कार्यक्रमों का प्रसारण सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी किया जाएगा.

 

File photo

अमित त्रिपाठी/महराजगंज: भारतीय जनता पार्टी ने अगले दो चरणों के लिए चुनाव प्रचार तेज कर दिया है.अपने बड़े नेताओं को चुनाव समर में उतार दिया है.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जवाहर नवोदय विद्यालय के समीप एक जनसभा को संबोधित करेंगे इसके लेकर प्रशासन द्वारा तैयारियों पूरी कर ली गई हैं. महाराजगंज के साथ ही पीएम मोदी आज बलिया शहर से सटे मालदेपुर मैदान में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे.

महराजगंज और बलिया में विरोधियों पर गरजेंगे पीएम मोदी
पीएम मोदी महराजगंज में 11.30 बजे जनसभा करेंगे. वह बलिया में में दोपहर 2.50 बजे सभा को संबोधित करेंगे.महाराजगंज जिले की सभी विधानसभाओं और कुशीनगर की रामकोला विधानसभा की संयुक्त रैली को संबोधित करेंगे. बलिया की सभी विधानसभाओं की संयुक्त रैली से भाजपा उम्मीदवारों को जिताने की अपील करेंगे. पीएम के सभी कार्यक्रमों का प्रसारण सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी किया जाएगा.

महराजगंज में पीएम मोदी के दौरे को लेकर कार्यकर्ता उत्साहित
यूपी के महराजगंज जनपद में 5 विधानसभा सीटों पर छठे चरण में आगामी 3 मार्च को मतदान होना है, जिसको लेकर चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. महराजगंज के सांसद और केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी ने बताया कि प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर कार्यकर्ता पूरी तरह से उत्साहित हैं और कहीं ना कहीं प्रधानमंत्री की इस दौरे से महाराजगंज के सभी पांचों सीटों समेत पूर्वी उत्तर प्रदेश के सीटों पर प्रधानमंत्री के इस दौरे का असर पड़ेगा.

पुलिस-प्रशासन की तैयारियां पूरी
 पंकज चौधरी ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता तो लगे ही हैं लेकिन पीएम मोदी के महाराजगंज दौरे को लेकर आम आदमी भी उत्साहित है और हर कोई प्रधानमंत्री को सुनना चाहता है. पुलिस और प्रशासन द्वारा प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं और पुलिस पूरी तरह से अलर्ट दिख रही है.

यूपी-उत्तराखंड हलचल: आज पूरे दिन सुर्खियों में बनी रहेंगी ये खबरें, घर बैठे फटाफट डालें एक नजर

इस बार यूपी में खेली जाएगी दो बार होली, त्योहार मनाने से रोकने वालों को मिलेगा 10 मार्च को जवाब -हरदोई में बोले पीएम मोदी

WATCH LIVE TV

Trending news