UP Police: एक बार फिर खाकी हुई शर्मसार, लिव-इन में रहने वाले कांस्टेबल ने किया बलात्कार?
Advertisement

UP Police: एक बार फिर खाकी हुई शर्मसार, लिव-इन में रहने वाले कांस्टेबल ने किया बलात्कार?

Crime: झांसी में खाकी को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. नवाबाद थाने में तैनात सिपाही पवन कुमार के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. जानिए पूरा मामला...

UP Police: एक बार फिर खाकी हुई शर्मसार, लिव-इन में रहने वाले कांस्टेबल ने किया बलात्कार?

अब्दुल सत्तार/झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी में खाकी को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. नवाबाद थाने में तैनात सिपाही पवन कुमार के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. सिपाही के अलावा पीड़िता ने उसके भाई पर छेड़खानी और धमकी देने के मामले में केस दर्ज कराया है. खास बात ये है कि दोनों पुलिस महकमे में तैनात हैं. एक भाई झांसी तो दूसरा कानपुर में तैनात है. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी सिपाही को सस्पेंड कर दिया है. साथ ही उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

सिपाही पर लगे गंभीर आरोप
दरअसल, पीड़ित युवती का आरोप है कि वह यूपी पुलिस में तैनात सिपाही पवन के साथ 5 साल से रह रही है. नौकरी से पहले उसने शादी का वादा किया था. उसके आश्वासन पर पीड़िता ने पति से तलाक भी ले लिया. पुलिस की नौकरी मिलने के बाद वह उसे लेकर झांसी आया. लगभग डेढ़ साल दोनों साथ रहे. अब उसने शादी से इनकार कर, किसी दूसरी लड़की से कोर्ट मैरिज कर लिया है. जिसकी शिकायत उसने एसएसपी से की है.

पीड़िता को मिल रही जान से मारने की धमकी
पीड़िता ने बताया शिकायत करने के बाद उसे महिला थाने ले जाया गया. जहां पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया गया. उसने बताया कि कुछ दिनों बाद पवन का भाई विपिन मेरे पास आया. उसने मुझसे छेड़खानी की. विपिन ने कहा कि आज की रात तु मेरे साथ गुजारेगी, फिर तुम्हें भैया के पास भेजेंगे. पीड़िता ने बताया दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के बाद, दोनों उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.

सीओ सिटी ने दी जानकारी
इस मामले में सीओ सिटी आरके राय ने बताया कि वर्तमान में जनपद में एक सिपाही पोस्टेड है. पीड़ित महिला द्वारा जो आरोप लगाए गए हैं, उसकी जांच भी कराई गई थी. जांच के बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. इसके अलावा निलंबन की कार्रवाई भी की जा चुकी है. अब उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम बनाई गई है. साथ ही आरोपी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी की जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news