सीएम योगी आदित्यनाथ पेपर लीक करने वाले नकल माफिया की जब्त करेंगे संपत्ति, घरों पर बुलडोजर चलना तय
Advertisement

सीएम योगी आदित्यनाथ पेपर लीक करने वाले नकल माफिया की जब्त करेंगे संपत्ति, घरों पर बुलडोजर चलना तय

 उप्र के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने UPTET Exam के पेपर लीक होने के मामले को बड़ी गंभीरता से लिया है. उन्होंने कहा है कि UPTET Exam के इस पेपर लीक कांड में संलिप्त अपराधियों की संपत्ति जब्त की जाएगी. उन पर गैंगस्टर एक्ट भी लगाया जाएगा.

सीएम योगी आदित्यनाथ पेपर लीक करने वाले नकल माफिया की जब्त करेंगे संपत्ति, घरों पर बुलडोजर चलना तय

लखनऊ: उप्र के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने UPTET Exam के पेपर लीक होने के मामले को बड़ी गंभीरता से लिया है. उन्होंने कहा है कि UPTET Exam के इस पेपर लीक कांड में संलिप्त अपराधियों की संपत्ति जब्त की जाएगी. उन पर गैंगस्टर एक्ट भी लगाया जाएगा. सीएम योगी आदित्यनाथ ने UPTET Exam के पेपर लीक  मामले में संलिप्त लोगों और उनके सरगनाओं को चेतावनी देते हुए कहा कि कोई कितना भी बड़ा आदमी क्यों न हो उनके घरों पर बुलडोजर चलना तय है. 

UPTET 2021 की परीक्षा हुई रद्द, Whatsapp पर हुआ पेपर लीक, सॉल्वर गैंग के कई सदस्य अरेस्टेड

योगी आदित्यनाथ ने ये कड़े तेवर देवरिया में एक सभा को संबोधित करते हुए मंच से ही व्यक्त किए. सीएम योगी आदित्यनाथ आज देवरिया के दौरे पर हैं. वह देवरिया में  कई योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास कर रहे हैं. देवरिया के ही बहियारी बघेल कॉलेज में योगी आदित्यनाथ की जनसभा चल रही थी, वहीं योगी ने अपने ये तेवर दिखाए.

आपकों बता दें, UPTET 2021 की परीक्षा Whatsapp पर  पेपर लीक होने के चलते रद्द् हो गई है और इसके चलते  कुल 21 लाख परीक्षार्थी परेशान हो गए हैं. जब पेपर लीक (UPTET Paper Leak) होने से पेपर रद्द् (Exam Posptoned) होने की शॉकिंग खबर सामने आई तब परीक्षा भवनों में एग्जाम शुरू हो चुका था, बाहर परीक्षार्थियों के परिजन मामले की जानकारी लगते ही चौंक गए. 21 लाख लोगों की बड़ी संख्या के साथ अचानक से इतना बड़ा मजाक हो गया. 

UP TET Paper Leak: कई अभ्यर्थी कर चुके थे प्रश्नों को हल, एग्जाम कैंसिल होने की खबर से टूटी आस, चेहरों पर दिखी निराशा

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, मथुरा, गाजियाबाद, बुलंदशहर के व्हाट्सएप ग्रुप पर वायरल हुआ था पेपर. वहीं, बताया जा रहा है कि एक महीने बाद दोबारा परीक्षा आयोजित की जाएगी. साथ ही, अभ्यर्थियों को इसके लिए कोई भी फीस नहीं देनी होगी.

WATCH LIVE TV

Trending news