बजट सत्र: अखिलेश यादव ने सरकार पर बोला जमकर हमला, कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1195180

बजट सत्र: अखिलेश यादव ने सरकार पर बोला जमकर हमला, कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार नई बनी है, लेकिन सदन के नेता पुराने हैं. हालांकि, पुराने के साथ-साथ नए मंत्री भी ज़्यादा बने हैं. अखिलेश यादव ने कहा कि कल जब महिला राज्यपाल बोल रही थीं, तब मुख्यमंत्री के क्षेत्र में एक बच्ची के साथ रेप हुआ. उनका कहना है कि कानून व्यवस्था के हालात ठीक नहीं हैं...

बजट सत्र: अखिलेश यादव ने सरकार पर बोला जमकर हमला, कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

अजीत सिंह/लखनऊ: विधानसभा के बजट सत्र का दूसरा दिन 11.00 बजे से शुरू हुआ और विपक्ष ने सरकार को घेरने की कोशिश की. बताया जा रहा है कि अखिलेश यादव ने आज सदन में कानून व्यवस्था के मुद्दे को लेकर सरकार पर हमला किया. उन्होंने सरकार पर कई सारे आरोप लगाए. जीरो टॉलरेंस और यूपी पुलिस को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि पुलिस अपना काम नहीं, बल्कि दलाली कर रही है. लोगों को ऐसे पीट रही है, कि उनकी जान चली जा रही है. हालांकि, सदन में ही पलटवार करते हुए योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव को नसीहत दे दी और कहा कि अपराध करने वालों पर कार्रवाई करने के लिए हमने अधिकारियों को छोड़ दिया और जो भी महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करेगा, उसे सरकार किसी कीमत पर छोड़ने वाली नहीं है. ऐसे बहुत सारे लोगों के नाम हैं, जिन्हें मैं उजागर करना नहीं चाहता.

Lucknow News: ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश पर साधा निशाना, लगाए ये आरोप

सदन में अखिलेश यादव ने कहीं ये बातें
अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार नई बनी है, लेकिन सदन के नेता पुराने हैं. हालांकि, पुराने के साथ-साथ नए मंत्री भी ज़्यादा बने हैं. अखिलेश यादव ने कहा कि कल जब महिला राज्यपाल बोल रही थीं, तब मुख्यमंत्री के क्षेत्र में एक बच्ची के साथ रेप हुआ. उनका कहना है कि कानून व्यवस्था के हालात ठीक नहीं हैं. महिला अपराध के आंकड़े में यूपी सबसे आगे है. अखिलेश यादव ने कहा कि 1090 और डायल 100 के आंकड़े क्या कहते हैं, ये देखना चाहिए.

UP Budget 2022-23: विधानसभा में बोले सीएम योगी- अपराध किसी प्रकार का हो अक्षम्य नहीं है

अखिलेश ने किया यूपी सरकार पर हमला
यादव ने कहा कि सरकार जितनी सेंसिटिव होनी चाहिए, उतनी है नहीं. प्रयागराज में पूरा परिवार समाप्त हो गया. अभी तक अपराधी नहीं पकड़ा गया. आजतक सरकार क्या कर रही है? कल की घटना रामपुर की है, जहां पर रूलिंग पार्टी के सदस्य थाने में गुंडागर्दी कर रहे थे. वहीं, सीएम गए थे ललितपुर में, वहां क्या हुआ सबने देखा. अखिलेश का आरोप है कि 5 साल तक दलाली चलती रही तो आपने दलाली रोकने के लिए क्या किया? पुलिस दबिश के लिए जाती है या दलाली के लिए जाती है? आपने इसके लिए क्या किया?

WATCH LIVE TV

Trending news