अखिलेश यादव पर मंत्री नंदी ने कसा तंज, बोले- एक साथ चल रहे 'टोटी और पंप'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1218742

अखिलेश यादव पर मंत्री नंदी ने कसा तंज, बोले- एक साथ चल रहे 'टोटी और पंप'

झांसी दौरे पर पहुंचे औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने कानपुर और प्रयागराज में हुई हिंसा को लेकर अखिलेश यादव के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव कब-क्या बोल दें, कोई भरोसा नहीं है.

अखिलेश यादव पर मंत्री नंदी ने कसा तंज, बोले- एक साथ चल रहे 'टोटी और पंप'

अब्दुल सत्तार/झांसी: उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी सोमवार को झांसी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला. साथ ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी को भी लपेटे में ले लिया. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव और राहुल गांधी एक ही सिक्के के दो पहलू हैं. मंत्री नंदी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि बहुत जल्द प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुंदेलखण्ड एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण करने वाले हैं. इससे पहले मंत्री ने सर्किट हाउस में पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से मुलाकात की. इसके बाद विकास भवन सभागार में अफसरों के साथ बैठक कर विकास कार्यों की स्थिति का जायजा लिया. 

सर्वोत्तम प्रदेश बनने की ओर अग्रसर है यूपी 
झांसी दौरे पर पहुंचे औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश पांच सालों में उत्तम प्रदेश बना है. अब सर्वोत्तम प्रदेश बनने की ओर अग्रसर है. उत्तर प्रदेश में बुंदेलखण्ड को कोई पूछने वाला नहीं था. यहां 2017 में डिफेंस कॉरिडोर और बुंदेलखण्ड एक्सप्रेस-वे की शुरुआत हुई. जल्द ही प्रधानमंत्री एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण करेंगे. सपा, बसपा और कांग्रेस फ्री देने की बात करते हैं, इनके पास कोई रोडमैप नहीं होता है. हमने 2017 में संकल्प पत्र जारी किया था, उस संकल्प को पूरा किया. 

ये भी पढ़ें- Violence In UP: केंद्रीय मंत्री टेनी का सपा प्रमुख पर हमला, कही ये बात

अखिलेश का बचपना जगजाहिर- मंत्री नंदी  
वहीं, कानपुर और प्रयागराज में हुई हिंसा को लेकर अखिलेश यादव के ट्वीट पर भी मंत्री ने प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव कब-क्या बोल दें, कोई भरोसा नहीं है. उनका पूरा बयान उठाकर देखिए, तो बचकानी हरकत नजर आती है. सरकार बनी तो उन्होंने पूरा पांच साल मोबाइल और ट्विटर पर बिता दिया. उनका बचपना जगजाहिर है. 

"टोटी और पंप एक साथ"
सपा प्रमुख पर तंज कसते हुए मंत्री नंदी ने कहा कि अभी फेसबुक, ट्विटर और वाट्सएप पर टोटी और पंप एक साथ चल रहा है. वोट के लालच में ट्वीट करना केवल तुष्टिकरण की राजनीति को बढ़ावा देना और दंगाइयों का समर्थन करना है. वहीं, राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ के मसले पर मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी और अखिलेश यादव एक ही सिक्के के दो पहलू हैं. 

ये भी पढ़ें- संता अगले जन्म में बनना चाहता है छिपकली, वजह जानकर हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

WATCH LIVE TV

Trending news