Weapon Factory: मुजफ्फरनगर में बनाए जा रहे थे असलहे, अवैध हथियार फैक्ट्री का भांडा फोड़
Advertisement

Weapon Factory: मुजफ्फरनगर में बनाए जा रहे थे असलहे, अवैध हथियार फैक्ट्री का भांडा फोड़

UP CRIME News: मुजफ्फरनगर में अवैध हथियार की फैक्ट्री चलाई जा रही थी. मुजफ्फरनगर की बुढ़ाना पुलिस ने अवैध हथियार फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए एक आरोपी को फैक्ट्री से गिरफ्तार कर लिया है.

Weapon Factory: मुजफ्फरनगर में बनाए जा रहे थे असलहे, अवैध हथियार फैक्ट्री का भांडा फोड़

मुजफ्फरनगर/अंकित मित्तल: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर में अवैध हथियार की फैक्ट्री चलाई जा रही थी. इसका भंडाफोड़ मुजफ्फरनगर पुलिस ने किया है. जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरनगर की बुढ़ाना पुलिस ने अवैध हथियार फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए एक आरोपी को फैक्ट्री से गिरफ्तार कर लिया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

मुजफ्फरनगर पुलिस ने हथियार फैक्ट्री से बरामद किए ये असलहे
आपको बता दें कि मुजफ्फरनगर पुलिस ने अवैध हथियार फैक्ट्री से तीन बंदूक और नौ तमंचे बरामद किए हैं. साथ ही 16 अधूरे तमंचे सहित भारी मात्रा में हथियार बनाने के उपकरण और सामान भी बरामद किया गया है. मुजफ्फरनगर की बुढ़ाना पुलिस की मानें तो, आरोपी हथियार की डिमांड करने पर एक तमंचा लगभग चार हजार रुपये से पांच हजार में बेचता था. दरअसल, पुलिस ने आरोपी से पूछताछ करने के बाद उसे सलाखों के पीछे भेज दिया है.

पुलिस को मिले तीन तैयार बंदूक और 9 तैयार तमंचे
दरअसल, बुढ़ाना कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर जौला-कुरालसी रास्ते पर बंद कोल्हू में चल रही अवैध हथियार फैक्ट्री पर छापेमारी करते हुए हथियार फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया. वहीं, पुलिस ने छापेमारी के दौरान मौके से अवैध हथियार बना रहे मशरूफ पुत्र सलामू निवासी जोला को गिरफ्तार किया है. उसके कब्जे से पुलिस ने तीन तैयार बंदूक और 9 तैयार तमंचे और 16 अधबने तमंचो के साथ भारी मात्रा में अवैध हथियार बनाने के उपकरण बरामद किया है.

ऑनडिमांड लोगों को बेचता था हथियार
आपको बता दें कि अवैध हथियार फैक्ट्री चला रहा आरोपी पहले भी हथियार बनाने के मामलों में ही जेल जा चुका है. हालांकि, पुलिस अधिकारियों की मानें, तो आरोपी एक तमंचे को 4,000 से 5,000 रुपये में ऑनडिमांड लोगों को बेचा करता था. पुलिस ने अवैध हथियार फैक्ट्री का खुलासा करने के बाद आरोपी से पूछताछ कर उसे सलाखों के पीछे भेज दिया. दरअसल, ये तमाम जानकारी एसपी देहात मुजफ्फरनगर अतुल कुमार श्रीवास्तव ने दी है.

Trending news