Kushingar: पति ने सेल्फी लेने से मना किया तो पत्नी ने किया कांड, एक्टिव हुआ पुलिस कंट्रोल रूम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1877824

Kushingar: पति ने सेल्फी लेने से मना किया तो पत्नी ने किया कांड, एक्टिव हुआ पुलिस कंट्रोल रूम

सेल्फी और सोशल मीडिया में लाइक के चक्कर में अब लोगों के घर भी तबाह होने लगे हैं. कुशीनगर में एक महिला की सेल्फी के रोग ने कई घंटों तक पुलिस और स्थानीय प्रशासन को परेशान कर दिया. जानिए क्या है वाक्या.

Kushingar: पति ने सेल्फी लेने से मना किया तो पत्नी ने किया कांड, एक्टिव हुआ पुलिस कंट्रोल रूम

प्रमोद कुमार/ कुशीनगर: आजकल सेल्फी का नशा लोगों के सिर चढ़कर बोलता है. हालात ये है कि अब यह लड़ाई-झगड़े और हादसों की वजह बन रहा है. कुशीनगर में ऐसा ही एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. यहां पति ने पत्नी संग सेल्फी नहीं ली तो पत्नी ने नदी में छलांग लगा दी. महिला को डूबते देख नाविकों ने किसी कदर उसकी जान बचाई. फोटो खींचने के दौरान पति -पत्नी के बीच विवाद हो गया था. इसी बीच महिला ने गंडक नदी में छलांग लगा दी.

भड़की पत्नी ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा

हादसा कुशीनगर जिले के छितौनी बगहा रेल पुल के पास का है. यहां पर पति के साथ घूमने आई नवविवाहित 22 वर्षीय अनिता कुशवाहा अपने पति श्यामलाल कुशवाहा संग अपने घर महराजगंज के कोठीभार थाना क्षेत्र रानीपुर गांव से बिहार के मदनपुर देवी स्थान दर्शन लड़ने आई थीं. वहां से लौटते समय अनिता ने छितौनी बगहा रेल पुल पर रुककर वहां का नजारा देखने लगी. जहां सेल्फी लेने को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया. अनिता को इतना गुस्सा आया कि वह साड़ी को खोलकर बड़ी गंडक नदी में छलांग लगा दी. यह देखकर पति ने जब चिल्लाना शुरू किया तो मौके पर मौजूद नविकों ने महिला को बचाने के लिए तुरंत नदी में बचाने निकल गए और महिला को सुरक्षित बचा लाये.

प्रशासन को किया परेशान

घटना की सूचना मिलते ही खड्डा पुलिस मौके पर पहुंचकर नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती करवाया.जहां वह खतरे से बाहर बताई जा रही है.महिला का इलाज कर रहे डॉक्टर ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला खतरे से बाहर है.आज कल मामूली कहासूनी में जिस तरह लोग सुसाइड करने को तैयार हो जाते हें, यह चिंता का विषय है. इस पूरे मामले में जरूरत है कि पुलिस ऐसी हरकत कर घंटों पुलिस और स्थानीय प्रशासन को परेशान करने पर महिला के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे, जिससे भविष्य में ऐसी करतूत करने  पहले कोई भी चार बार सोचे.

Watch: 19 सितंबर से नए संसद भवन में सदन की कार्यवाही, जानें पुराने का क्या होगा

Trending news