BJP के मंत्री ने अखिलेश पर लगाया छात्रों को धोखा देने का आरोप, कहा- सपा सरकार में दिए गए थे पुराने लैपटॉप
Advertisement

BJP के मंत्री ने अखिलेश पर लगाया छात्रों को धोखा देने का आरोप, कहा- सपा सरकार में दिए गए थे पुराने लैपटॉप

UP Election 2022: नवाबगंज विकास खंड में आज आयोजित कार्यक्रम मोती सिंह समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सपा सरकार में युवाओं और छात्रों को पुराने लैपटॉप डेंट पेंट कराकर दिए गए थे.  आज वह लैपटॉप कही दिखता नहीं है. पिछली सपा सरकार ने युवाओं को धोखा देने का काम किया था.

फाइल फोटो

उन्नाव: योगी सरकार के ग्राम्य विकास मंत्री मोती सिंह शुक्रवार को उन्नाव पहुंचे. उन्नाव पहुंचे मंत्री ने विकास खंड नवाबगंज परिसर में बने नवनिर्मित आवासीय/अनावासीय भवनों का लोकार्पण किया. इसके अलावा जनपद के सभी विकास खंडों में ई कॉन्फ्रेंस हॉल का भी लोकार्पण मंत्री मोती सिंह ने किया. इसके साथ ही मोती सिंह ने जनपद की 27 ग्राम पंचायतों में बनी ओपन जिम का भी लोकार्पण किया.

नवाबगंज विकास खंड में आज आयोजित कार्यक्रम मोती सिंह समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सपा सरकार में युवाओं और छात्रों को पुराने लैपटॉप डेंट पेंट कराकर दिए गए थे.  आज वह लैपटॉप कही दिखता नहीं है. पिछली सपा सरकार ने युवाओं को धोखा देने का काम किया था.

इशारों ही इशारों में अखिलेश पर साधा निशाना 
मोती सिंह ने कहा कि औरंगजेब के इतिहास को कुछ लोग बदलना चाहते हैं. यहां ऐसे लोग हैं जो ताजमहल बनने के बाद भी अपनी अम्मी अब्बू को भी ताजमहल नहीं देखने दिया. ऐसे लोग अब जनता से कहते फिर रहे हैं कि यूपी की बागडोर सौंप दो. उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश में अब चुनाव आ गये तो कुछ पार्टियां मुंगेरीलाल के सपने देख रही है. जो लोग औरंगजेब  के बताये रास्ते पर चल रहे हैं. उनको प्रदेश माफ नहीं करेगा.अब कही गुण्डागर्दी नहीं हो सकती है. महिलाएं भी सुरक्षित घर जा रही हैं. 

महिलयें कर रही गांव का नाम रोशन: मोती सिंह
मंत्री मोती सिंह यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि अगर बाबा मुख्यमंत्री रह गए तो भ्रष्टाचार में तेजाब डालने की जरूरत नहीं रहेगी. सूर्य की रोशनी से वह अपने आप जलकर राख हो जाएगा. समाज की महिलायें जो घर से बाहर नहीं निकलती थीं. आज वो घर से बाहर भी निकल रही हैं और घर के साथ समाज में एक स्थान बना रही हैं. समूहों को गांव में स्थापित करने के साथ ही उनको काम भी दिये जा रहे हैं, जिससे की महिलायें अब अपने परिवार के साथ गांव का भी नाम रोशन कर रही हैं. इसके साथ ही हर घर के लोगों को शौचालय देकर भी उनके सम्मान को बचाया गया है.

महिलाओं को भी स्वालम्बी बना रही योगी सरकार 
उन्होने कहा कि देश में मोदी और प्रदेश में योगी ने काम किया है. प्रत्येक घर में शौचालय निर्माण के साथ हर बुजुर्ग के सम्मान के लिए काम किया गया है. इसके साथ ही महिलाओं को भी स्वालम्बी बनाने का काम किया जा रहा है. मनरेगा में महिला मेट और महिलाओं को बिजली के बिल जमा करने के साथ ही एक समूह को मशीने और लोन दिलाकर महिला से पंजीरी बनवाई जा रही है. 

Bhojpuri Viral Video: भोजपुरी गाने पर बारात में मामी और भांजी ने जमकर लचकाई कमर, देखें वीडियो

Viral Video: अमिताभ की फिल्म DON के गाने पर अनुप्रिया पटेल के MLA ने किया भांगड़ा

ओमप्रकाश राजभर की दरियादिली! अखिलेश यादव एक भी सीट नहीं देंगे तब भी मैं CM बनाकर छोडूंगा

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news