कोरोना को मात देकर मुख्यमंत्री आवास पहुंचे CM रावत, कहा- बाबा की कृपा से स्वस्थ होकर लौट आया हूं
Advertisement

कोरोना को मात देकर मुख्यमंत्री आवास पहुंचे CM रावत, कहा- बाबा की कृपा से स्वस्थ होकर लौट आया हूं

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत नई दिल्ली से इलाज के बाद स्वस्थ होकर देहरादून लौट आये हैं. बुधवार को सीएम त्रिवेंद्र के जीटीसी हेलीपैड आगमन पर कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ,उच्च शिक्षा मंत्री डॉ धन सिंह रावत समेत तमाम भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत किया.

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत (फाइल फोटो)

देहरादून: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत नई दिल्ली से इलाज के बाद स्वस्थ होकर देहरादून लौट आये हैं. बुधवार को सीएम त्रिवेंद्र के जीटीसी हेलीपैड आगमन पर कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ,उच्च शिक्षा मंत्री डॉ धन सिंह रावत समेत तमाम भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत किया. बता दे कि 18 दिसंबर को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद सीएम रावत देहरादून के आवास में ही होम क्वारंटीन हो गए थे. लेकिन तबीयत बिगड़ने पर उन्हें 28 दिसंबर को  दिल्ली एम्स (AIIMS) में भर्ती किया गया था.

CM त्रिवेंद्र ने एक बार फिर जीता विपक्ष का दिल, कांग्रेस नेता हरीश रावत बोले 'थैंक्यू मुख्यमंत्री जी'

'नई ऊर्जा के साथ जनसेवा के लिए हूं उपस्थित'
सीएम आवास पहुंचने पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत का तीर्थ पुरोहितों द्वारा मंत्रोच्चार के साथ स्वागत किया गया. उन्होंने कहा कि  "भगवान बद्री विशाल व बाबा केदार की कृपा और सभी की शुभकामनाओं के कारण मैं अस्पताल से पूर्णतः स्वस्थ होकर लौट आया हूं और नई ऊर्जा के साथ पुनः जनसेवा के कार्य में सबके बीच उपस्थित हूं."

कोरोना के प्रोटोकॉल का पालन करना जरूरी
मुख्यमंत्री ने सभी डॉक्टर्स व पैरामेडिकल स्टाफ का आभार जताया. सीएम ने कहा कि कोरोना से बचाव के सभी मानकों जैसे सही से मास्क पहनना, शारीरिक दूरी का ख्याल रखना तथा हाथों को नियमित रूप से धोना आदि का अनिवार्यता से पालन करना जरूरी है.

BJP प्रदेश अध्यक्ष के इंदिरा हृदयेश पर दिए बयान पर CM रावत ने मांगी माफी, बोले- 'बहिन जी मैं अति दुखी हूं'

28 दिसंबर को AIIMS में भर्ती हुए थे CM
दून अस्पताल में डॉक्टरों ने उनका उपचार शुरू किया. इसके बाद जांच में उनके फेफड़ों में इंफेक्शन होने की बात सामने आई थी. एहतियातन अस्पताल के चिकित्सकों ने उन्हें एम्स दिल्ली रेफर कर दिया था. 28 दिसंबर को सीएम त्रिवेंद्र को एम्स दिल्ली में भर्ती कराया गया. तभी से सीएम का यहां इलाज चल रहा था. सभी रिपोर्ट सामान्य आने पर शनिवार को सीएम त्रिवेंद्र को एम्स दिल्ली से छुट्टी दे दी गई थी.

ये भी देखें: 

Video:पेरोल पर छूटकर बाहर आया हत्यारोपी, कोर्ट में ही महिलाओं ने कर दी पिटाई

Trending news