Bageshwar: बागेश्वर में निर्माण कार्य के दौरान मशीन खाई में गिरी, 2 युवकों की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1561424

Bageshwar: बागेश्वर में निर्माण कार्य के दौरान मशीन खाई में गिरी, 2 युवकों की दर्दनाक मौत

बागेश्वर में सड़क निर्माण के दौरान कपकोट इलाके में एक मशीन दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में अभी तक 2 युवकों की मौत की खबर आई है.

Bageshwar: बागेश्वर में निर्माण कार्य के दौरान मशीन खाई में गिरी, 2 युवकों की दर्दनाक मौत

योगेश नागरकोटी/बागेश्वर: उत्तरखण्ड के बागेश्वर (Bageshwar Accident) से एक हादसे की खबर आई है. यहां कपकोट क्षेत्र में एक निर्माणाधीन सड़क के कार्य में लगी एक पोकलैंड मशीन अनियंत्रित होकर 100 मीटर खाई में जा गिरी. इस दौरान मौके पर अफरा-तफरी मच गई. घटनास्थल पर मौजूद लोगों के इसकी जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य जारी कर दिया है. अभी तक इस दर्दनाक हादसे में दो ऑपरेटरों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर आई है. दोनों को पुलिस ने 108 के माध्यम से उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया था. यहां दोनो की इलाज के मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक दोनों युवक उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के रहने वाले हैं. पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है. शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है.

मथुरा से एक और मामला आया सामने
उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक और दिल दहला देने वाले हादसे की खबर आई है. यहां दिल्ली के कंझावला जैसी घटना देखने को मिली, जिसने पूरे देश में सनसनी फैला दी थी. मथुरा जिले से भी एक्सीडेंट के बाद युवक के शव को कई किलोमीटर तक घसीटने का मामला सामने आया है. वहीं, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

कई किलोमीटर तक घसीटा
मामला थाना मांट क्षेत्र के जावरा टोल प्लाजा का है. मिली जानकारी के मुताबिक यहां एक गाड़ी आगरा से नोएडा जा रही थी. इसी दौरान रास्ते में मथुरा में गाड़ी का एक्सीडेंट है गया. एक्सीडेंट में गाड़ी के नीचे एक फस गया और कई किलोमीटर तक फसा रहा. आशंका जताई जा रही है इस दौरान उसकी मौत हो गई. मांट के जावरा टोल प्लाजा पर सुरक्षा गार्ड की गाड़ी पर नजर पड़ी. इसके बाद गाड़ी के नीचे से युवक का शव निकलवाया गया. सूचना पर पहुंचा पुलिस ने गाड़ी के चालक को हिरासत में ले लिया है. पुलिस चालक से पूछताछ कर रही है. वहीं, हादसे में मृतक युवक की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है. पुलिस युवक की पहचान के प्रयास कर रही है. 

Watch: रामचरितमानस की प्रतियां जलाने का मामला, दो आरोपियों पर लगा NSA

 

Trending news