Pithoragarh Road Accident: पिथौरागढ़ में भीषण सड़क हादसा, श्रद्धालुओं से भरी बोलेरो खाई में गिरी, 9 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1748787

Pithoragarh Road Accident: पिथौरागढ़ में भीषण सड़क हादसा, श्रद्धालुओं से भरी बोलेरो खाई में गिरी, 9 लोगों की मौत

Pithoragarh Accident: उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में श्रद्धालुओं से भरी बोलेरो कार खाई (Pithoragarh Road Accident) में गिर गई. इस हादसे में नौ लोगों की मौत की खबर आ रही है. फिलहाल, मौके पर पुलिस और प्रशासन की टीम मौजूद हैं.

Accident (File Photo)

पिथौरागढ़: उत्तराखंड के पिथौरागढ़ से एक भीषण सड़क हादसे (Pithoragarh Road Accident) की खबर आई है. यहां मुनस्यारी ब्लॉक के होकरा में एक बोलेरो कार दुर्घटना का शिकार हो गई और खाई में गिर गई. इस हादसे में नौ लोगों की मौत की खबर आ रही है. इस हादसे से मौके पर हड़कंप मच गया. मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई. घटनास्थल पर राहत एवं बचाव का कार्य किया जा रहा है. वहीं, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

यहां हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक यह हादसा मुनस्यारी ब्लॉक में हुआ. यहां के होकरा में बोलेरो कार खाई में गिर गई, जिससे कार में सवार नौ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई. मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. अभी तक कई शवों को खाई से रेस्क्यू किया गया है. बताया जा रहा है हादसे के शिकार सभी लोग बागेश्वर के रहने वाले थे. सभी लोग गुरुवार को सभी बोलेरो कार से मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हो गया.

Moradabad: मुरादाबाद में दो सिपाहियों ने सिंघम की तरह मारी एंट्री, फरिश्ता बनकर बचाई बच्चे की जान

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक और हादसा

इटावा जनपद के थाना चौबिया क्षेत्र में एक और हादसा हुआ. यहां आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर श्रावस्ती से गुजरात जा रही मजदूरों से भरी बस पलट गई. बताया जा रहा है कि बस में करीब 80 मजदूर सवार थे, जिसमें 2 दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं. घायलों को उपचार के लिए सैफई मेडिकल कॉलेज में भेजा गया है, जहां सभी का इलाज जारी है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई. हालांकि, हादसे का कारण बस ड्राइवर को नींद आने का बताया जा रहा है.

यूपी पुलिस के दो जवानों ने नाले में गिरे बच्चे को जान पर खेलकर बचाया, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ, देखें Video

 

Trending news