CM योगी का वाराणसी दौरा आज, व्यापारी को पहले ही बता दिया था 'मैं जल्दी आता हूं'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand737159

CM योगी का वाराणसी दौरा आज, व्यापारी को पहले ही बता दिया था 'मैं जल्दी आता हूं'

आज से दो दिन के दौरे पर जा रहे मुख्यमंत्री वाराणसी में कोविड की स्थिति से लेकर बीएचयू में हो रही घटनाओं पर भी जानकारी लेंगे. इसके अलावा विश्वनाथ धाम कॉरिडोर के कार्य पर भी सीएम प्रगति रिपोर्ट लेने वाले हैं. 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

वाराणसी: प्रधानमंत्री का संसदीय क्षेत्र वाराणसी पिछले कुछ दिनों ने काशी हिंदू विश्वविद्यालय में हुई घटनाओं को लेकर सुर्खियों में रहा है. अब सीएम योगी खुद वाराणसी पहुंच रहे हैं. आज से दो दिन के दौरे पर जा रहे मुख्यमंत्री वाराणसी में कोविड की स्थिति से लेकर बीएचयू में हो रही घटनाओं पर भी जानकारी लेंगे. इसके अलावा विश्वनाथ धाम कॉरिडोर के कार्य पर भी सीएम प्रगति रिपोर्ट लेने वाले हैं. 
पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी को लेकर सीएम योगी हमेशा से ही गंभीर नजर आते हैं. बीच-बीच में वाराणसी का दौरा सीएम के अहम कार्यों में शुमार रहता है. इस बार सीएम का ये दौरा इसलिए भी खास है क्योंकि उन्होंने करीब हफ्ते भर पहले ही वाराणसी के व्यापारी राकेश जैन से बात करने के दौरान ही बता दिया था कि मैं खुद व्यवस्थाओं को देखने आ रहा हूं. 
प्राइवेट अस्पतालों की मनमानी का भी जायजा लेंगे

पूर्व CJI रंजन गोगोई ने कहा- अयोध्या केस का फैसला सुनाना चुनौतीपूर्ण रहा

कुछ दिनों पहले वाराणसी के व्यापारी राकेश जैन ने सीएम योगी से बात कर वाराणसी में कोविड-19 को लेकर प्राइवेट अस्पतालों की मनमानी की बात कही थी. साथ ही उन्होंने वाराणसी के जिलाधिकारी के ऊपर भी लापरवाही का आरोप लगाया था जिसके बाद सीएम योगी ने खुद वाराणसी आने की बात कही थी.

शाम 4.30 बजे पहुंचेंगे मुख्यमंत्री 
सीएम योगी आज शाम को 4 बजकर 30 मिनट पर बीएचयू पहुंचेंगे, जहां कोविड- 19 को लेकर बैठक करेंगे. सीएम पिछले दिनों बीएचयू में हुई दो आत्महत्याओं को लेकर भी चर्चा करेंगे. इस वक्त बीएचयू प्रशासन काफी सवालों के घेरे में है. इस घटना को लेकर पहले ही सीएम कार्यालय वाराणसी के जिलाधिकारी से सवाल जवाब कर चुका है. मामला बीएचयू के लापता छात्रा का भी उठ सकता है, जिस पर हाईकोर्ट ने संज्ञान लिया है. 
इसके अलावा सीएम वाराणसी में होने वाले विकास कार्यों पर मैराथन बैठकें करेंगे. वाराणसी में सीवेज सिस्टम, पाथ वे, विश्वनाथ कॉरिडोर और अन्य विकास कार्यों का भी जायजा लेंगे. बताया जा रहा है कि सीएम खुद भी विकास कार्य देखने के लिए निकल सकते हैं. शनिवार रात्रि विश्राम के बाद सीएम रविवार की सुबह लखनऊ रवाना हो जाएंगे. 

WATCH LIVE TV

Trending news