वाराणसी: राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की प्रान्तीय बैठक शुरू, ब्राह्मण राजनीति पर चर्चा संभव
Advertisement

वाराणसी: राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की प्रान्तीय बैठक शुरू, ब्राह्मण राजनीति पर चर्चा संभव

वाराणसी प्रान्त में कुल 14 जिले हैं. इन सभी जिलों के मुख्य पदाधिकारी इस बैठक में शामिल हैं. इस बैठक में प्रान्तीय संगठन मजबूत करने से लेकर कई बातों पर चर्चा की जाएगी. 

सांकेतिक तस्वीर.

वाराणसी: राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की वाराणसी प्रान्त की वार्षिक बैठक आज वाराणसी के रोहनिया में हो रही है. बैठक में संघ के राष्ट्रीय सर कार्यवाह भैया जी जोशी, सह सर कार्यवाह डॉ. कृष्ण गोपाल और दत्तात्रेय होसबले शामिल हुए. सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में प्रान्त की ब्राह्मण राजनीति पर चर्चा होगी. इसके अलावा बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राममंदिर की आधारशिला रखने की बात जन-जन तक पहुंचाए जाने पर भी चर्चा की जाएगी.

वाराणसी प्रान्त में कुल 14 जिले हैं. इन सभी जिलों के मुख्य पदाधिकारी इस बैठक में शामिल हैं. इस बैठक में प्रान्तीय संगठन मजबूत करने से लेकर कई बातों पर चर्चा की जाएगी. आगे सभी की निगाह इस बात पर है कि इस बैठक से क्या बातें निकलकर आती हैं?

फिरोजाबाद: यात्रियों से भरी बस पुल से टकराई, एक की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

आपको बता दें कि संघ की तरफ से हर वर्ष इस बैठक का आयोजन किया जाता है. इस बैठक में के कई पदाधिकारी और सदस्य उपस्थित रहते हैं. लेकिन इस बार कोरोना वायरस की वजह से सिर्फ प्रान्तीय पदाधिकारी ही शामिल हुए हैं.

Watch Live TV-

Trending news