वाराणसी के नाविकों ने सोनू सूद से मांगी मदद, 5 घंटे बाद उनके हाथ में था राशन किट
Advertisement

वाराणसी के नाविकों ने सोनू सूद से मांगी मदद, 5 घंटे बाद उनके हाथ में था राशन किट

एक सामाजिक संगठन के युवाओं ने ट्विटर के जरिये अभिनेता सोनू सूद से मदद मांगी. सोनू सूद ने न सिर्फ ट्वीट का रिप्लाई किया बल्कि 5 घंटे के अंदर 350 राशन किट नाविकों के लिए भेजे.  

सोनू सूद

वाराणसी: बॉालीवुड अभिनेता सोनू सूद वाराणसी के नाविकों के लिए तब फरिश्ता बन गए, जब उन्होंने उनकी एक गुहार पर राशन का पैकेट उन तक पहुंचा दिया. दरअसल कोरोना महामारी और उसके बाद बाढ़ की समस्या ने नाविकों की आर्थिक स्थिति बेहद खराब हो चुकी है. ऐसे में नाविकों की मदद के लिए एक सामाजिक संगठन के युवाओं ने ट्विटर के जरिये अभिनेता सोनू सूद से मदद मांगी. सोनू सूद ने न सिर्फ ट्वीट का रिप्लाई किया बल्कि 5 घंटे के अंदर 350 राशन किट नाविकों के लिए भेजे.

  1. वाराणसी के नाविकों के लिए सोनू सूद की दरियादिली
  2. नाविक परिवारों की मदद के लिए भिजवाए राशन किट 

fallback

सामाजिक संगठन ने नाविकों के लिए मदद मांगी 
वाराणसी में सामाजिक संगठन चलाने वाले दिव्यांशु ने अभिनेता सोनू सूद को ट्विटर पर ट्वीट कर वाराणसी के नाविकों के हालात के बारे में बताया. ट्वीट के जवाब में सोनू सूद ने उन्हें मदद देने का भरोसा दिया. लोगों को उम्मीद थी कि राशन पहुंचने में थोड़ा वक्त तो लगेगा लेकिन उन्हें तब सुखद आश्चर्य हुआ जब 5 घंटे बाद ही नाविकों के हाथ में 350 राशन किट पहुंच गए. ट्विटर पर सोनू सूद को मदद के लिए अपील वाले दिव्यांशु कहते है कि जिला प्रशासन से जब इन नाविक परिवारों के लिए मदद नहीं मिली तब हमने सोनू सूद से मदद मांगी.

fallback

  
नावों का संचालन रुकने से नाविकों को परेशानी 
कोरोना की मार पहले से झेल रहे नाविकों को अब बाढ़ के कारण आजीविका चलाने में परेशानी उठानी पड़ रही है. जिला प्रशासन ने वाराणसी के 84 घाटों पर नाव संचालन को 15 सितम्बर के लिए रोक दिया है. जिसके बाद नाविकों की आर्थिक स्थिति खराब हो चुकी है. ऐसे में उनकी नौबत भूखे मरने की आ गई थी. ऐसे में एक्टर सोनू सूद से मदद पाकर वे उनका धन्यवाद करते नहीं थक रहे हैं. नाविक परिवार उन्हें फरिश्ते की संज्ञा दे रहे हैं.  

WATCH LIVE TV

Trending news