Varanasi News: बॉलीवुड में मिली नाकामी तो बनारस के उभरते फिल्मी सितारे ने उठाया खौफनाक कदम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2401473

Varanasi News: बॉलीवुड में मिली नाकामी तो बनारस के उभरते फिल्मी सितारे ने उठाया खौफनाक कदम

UP News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. जहां एक बॉलीवुड एक्टर ने खुदखुशी कर ली. घटना की सूचना इलाके में फैलते ही हर तरफ खलबली मच गई. पढ़िए पूरी खबर ...

Varanasi News

Varanasi News/दिनेश मिश्रा: उत्तर प्रदेश के वाराणसी से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. जहां एक बॉलीवुड एक्टर ने खुदखुशी कर ली. घटना की सूचना इलाके में फैलते ही हर तरफ खलबली मच गई. दरअसल, वाराणसी के रहने वाले मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में संघर्ष कर रहे अभिनेता नितिन सिंह ने बीती रात अपने घर पर फांसी लगा ली. नितिन रविवार रात करीब दस बजे मुंबई से वाराणसी के लक्सा थाना क्षेत्र के मिसिर पोखरा इलाके में स्थित अपने घर पर आए थे. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.  

घर आकर बच्चों से की बात
परिजनों के अनुसार घर पहुंचे नितिन ने कुछ देर अपने बच्चों से बातचीत की. बच्चों को चॉकलेट वगैरह खिलाने के बाद अगले दिन मिलने की बात कहकर सोने चले गए. सुबह जब परिजन नितिन के कमरे को खुलवाने के लिए दरवाजा खटखटाया. काफी देर तक दरवाजा नहीं खुलने पर परिजनों ने दरवाजे को तोड़कर खोला. जैसे ही घरवाले अंदर आए तो देखा कि नितिन फांसी पर लटक रहे हैं. यह देख परिजनों में कोहराम मच गया.

काम नहीं मिलने से थे परेशान
परिजनों के अनुसार नितिन फिल्म इंडस्ट्री में संघर्ष कर रहे थे. कभी काम मिलता था कभी नहीं. इसके चलते नितिन काफी परेशान रहते थे. प्राथमिक तौर पर आत्महत्या के पीछे फिल्म इंडस्ट्री में संघर्ष कर रहे अभिनेता नितिन काम नही मिलने के चलते अवसाद में होना बताया जा रहा है. हालांकि नितिन इसके पहले कई फिल्मों और धारावाहिक में काम कर चुके थे. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. आगे की कार्रवाई करते हुए आत्महत्या के वजह की जांच पड़ताल शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें - प्रेमिका का 'बदलापुर', प्रेमी ने की दूसरी लड़की से शादी, तो काट डाली गर्दन

यह भी पढ़ें - मुलायम के ज्योतिषी रमेश तिवारी के मर्डर में जौनपुर कोर्ट ने 12 को उम्रकैद की सजा दी

Trending news