Bomb Threat: विमान की खिड़की से कूदे यात्री-रनवे पर भागे, वाराणसी जा रही इंडिगो फ्लाइट में बम की धमकी से अफरातफरी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2266726

Bomb Threat: विमान की खिड़की से कूदे यात्री-रनवे पर भागे, वाराणसी जा रही इंडिगो फ्लाइट में बम की धमकी से अफरातफरी

Indigo flight Bomb threat Delhi to Varanasi: दिल्ली से बनारस जाने वाली इंडिगो फ्लाइट में दिल्ली आज सुबह 5 बज कर 35 मिनट पर बम की खबर आई है. इसके बाद Qrt टीम मौके पर पहुंची.

IndiGo flight Bomb Threat

संतोष कुमार / Bomb Threat In IndiGo Flight: दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो की फ्लाइट में मंगलवार को बम की धमकी के बाद हड़कंप मच गया. दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सुबह 5. 35 बजे ये कॉल आई और तत्काल रनवे पर ही फ्लाइट को रोका गया. फ्लाइट के अंदर यात्री बम की अफवाह से घबरा गए और कुछ तो अंदर ही खिड़की से कूदकर बाहर आने लगे. एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक बुजुर्ग महिला खिड़की से बाहर आती है और पीछे से फ्लाइट अटेंडेंट भी साथ में दिखी.

पर दिल्ली से बनारस जाने वाली इंडिगो फ्लाइट में बम की खबर.  Qrt टीम मैके पर। जैसे ही इंडिगो की फ्लाइट में बम की सूचना मिली चारों तरफ हड़कंप मच गया. एक आइसोलेशन बे में विमान को जांच के लिए ले जाया गया है. हवाईअड्डे के अधिकारी ने जानकारी दी है कि विमानन सुरक्षा के साथ ही एक बम निरोधक टीम मौके पर ही है. 

पूरा मामला
जानकारी है कि इंडिगो की फ्लाइट को रन-वे पर रोकना पड़ा जोकि दिल्ली से वाराणसी जा रही थी. फ्लाइट में सवार लोगों को तुरंत इमरजेंसी एग्जिट करवाया गया. सुरक्षाकर्मियों की टीम फिलहाल मौके पर पहुंच गई और मामले की गंभीरता को देखते हुए एक्शन लेने लगी.बम की खबर पर ही तुरंत को खाली करवाना शुरू कर दिया गया.

पिछले 14 दिनों में दूसरा ऐसा मामला - कुछ दिनों पहले ही दिल्‍ली से वडोदरा को जाने वाली फ्लाइट को रोक दिया गया था ! दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर एअर इंडिया की फ्लाइट के शौचालय में एक टिशू पेपर पर बम लिखा हुआ मिला था - जिसके बाद हडकंप मच गया था उस समय भी चालक दल के एक सदस्य ने विमान के शौचालय में एक टिशू पेपर देखा जिस पर "बम" शब्द लिखा था.

Trending news